ETV News 24
Other

बिहार में मिले कोरोना के 24 नए मरीज, सूबे में आंकड़ा पहुंचा 932

पटना से नीरज कुमार कि रिपोर्ट

पटना बिहार में कोरोना का संक्रमण थमने का नाम नहीं ले रहा है,. राज्य में कोविड-19 का संक्रमण इतनी तेजी से बढ़ रहा है कि प्रतिदिन दर्जनों मरीज सामने आ रहे हैं. स्वास्थ्य विभाग की ओर से एक ताजा अपडेट जारी किया गया है. इस नए अपडेट के मुताबिक बिहार में 24 नए मरीज मिले हैं. इसके साथ ही बिहार में पॉजिटिव मरीजों का आंकड़ा 932 हो गया है।

कोरोना वायरस के 24 नए मामले 7 जिलों से सामने आए हैं. 24 नए मामलों में तीन मामले पटना जिले से हैं।. पटना के राजा बाजार और अगम कुआं में 1-1 के सामने आया है. जबकि बेलछी में 2 नए मामले सामने आए हैं. इसके अलावा भोजपुर से सात नए कोरोना मरीजों की पुष्टि हुई है। भोजपुर के जगदीशपुर से यह सभी नए मामले सामने आए हैं,बांका जिले से 4 नए मामलों की पुष्टि हुई है. बांका के धोरैया से तीन और रजौन से 1 केस सामने आया है। इसके अलावे सिवान के भगवानपुर से तीन और बसंतपुर से एक कोरोना पॉजीटिव केस की पुष्टि हुई है।कोरोना वायरस के 24 नए मामलों में से 3 महिलाएं हैं, जबकि बाकी सभी 21 पुरुष है. पटना के बेलछी से 20 दिनों के एक नवजात को पॉजिटिव पाया गया है. मधुबनी जिले के माधवपुर से एक मामला सामने आया है, जबकि कैमूर के भभुआ से भी एक केस की पुष्टि हुई है. मुजफ्फरपुर के बंदरा से दो और मुरौल से एक मामला सामने आया है।

*कोरोना से पटना की महिला की मौत*

बिहार में कोरोनावायरस से बुधवार को एक और मरीज की मौत हुई है। बताया जा रहा है, कि महिला गॉल ब्लैडर के कैंसर, जॉन्डिस और कई अन्य बिमारियों से भी जूझ रही थी। एनएमसीएच में इलाज के दौरान महिला की मौत हुई है। अस्पताल की तरफ से जारी किए गए बुलेटिन के मुताबिक सुबह 10:15 बजे महिला की मौत हुई है. मृतक महिला पटना सिटी के आलमगंज के माखनपुर ईदगाह मोहल्ले की रहने वाली बताई जा रही है।
बता दें कि पटना जिले में कोरोना से मौत का यह दूसरा मामला है। पिछले रविवार को पीएमसीएच में बाढ़ इलाके के रहने वाले एक प्रवासी मजदूर ने दम तोड़ दिया था।

*बिहार में 7 मरीजों की मौत*

बिहार में कोरोना वायरस से अब तक सात लोगों की मौत हो चुकी है।मरने वालों में पटना के दो, मुंगेर, वैशाली, मोतीहारी, सीतामढ़ी और सासाराम के रहने वाले एक एक मरीज शामिल हैं। बिहार में अबतक तीन मरीजों की मौत के बाद रिपोर्ट पाॅजिटिव आईं हैं।बता दें कि कोरोना वायरस से मरने वाले सभी लोग पहले से किसी गंभीर बीमारी से पीड़ित थे।

Related posts

“लॉक डाउन में फसें झारखंड से खेतों में मजदूरी करने आए मजदूरों की समाजसेवी ने की मदद@Etv News 24”

admin

मुख्यमंत्री परिवहन योजना के तहत लाभुकों को अनुदानित राशि पर तिनपहिया सवारी वाहन मुहैया कराई गई

admin

बोधगया प्राथमिक स्वास्थ्य केन्द्र को मगध कमिश्नर असंगबा चुबा आओ ने किया निरक्षण

admin

Leave a Comment