ETV News 24
Other

आइसा जिला कमिटी की वीडियो कॉन्फ्रेंस के माध्यम से मिटींग संपन्न, लिए गए कई निर्णय

प्रियांशु कुमार समस्तीपुर बिहार

छात्रों का स्कूल फीस माफ हो, पोस्ट मैट्रिक स्कॉलरशिप अविलंब दे सरकार – सुनील

समस्तीपुर

आइसा जिला कमिटी की मिटिंग कोविंड 19 महामारी के कारण वीडियो कॉन्फ्रेंस के माध्यम से बुधवार को की गई. इसमें वर्तमान महामारी से बचाव एवं लोगों को स्थानीय स्तर एवं सांगठनिक स्तर से सहायता करने और सरकार के द्वारा चलाए जा रहे राहत को जरूरतमंदों तक पारदर्शी तरीके से पहुंचाने के लिए तत्पर रहने के साथ ही सोशल मीडिया के माध्यम से लोगों तक अपनी बात पहुंचाने, संगठन को मजबूत करने एवं सदस्य बनाने के लिए सभी जिला कमेटी के साथियों से राय- मशवरा किया गया. इस दौरान चार नए जिला कमेटी के सदस्य जमशेद अहमद, द्रख्शा जवी, रवि शंकर भारती एवं अभिषेक कुमार को आमंत्रित किया गया था. बैठक के माध्यम से प्रीति कुमारी को कोषाध्यक्ष एवं जमशेद अहमद और दीपक यादव को मीडिया प्रभारी की जबाबदेही दिया गया.
मौके पर जिला सचिव सुनील कुमार ने कहा कि लांकडाउन के दौरान स्कूल फी एवं रूम रेंट माफ करने, सत्र 2018- 19 के पोस्ट मैट्रिक स्कॉलरशिप सभी छात्र- छात्राओं को अभिलंब अकाउंट में हस्तांतरित करने की मांग की गई. बीएड के छात्र अपने शैक्षणिक और कैरियर के प्रति अनभिज्ञ हैं फिर भी बीएड कोर्स में फ़ी वृद्धि करने को छात्र विरोधी कदम करार देते हुए इसे सरकार से अविलंब वापस लेने की मांग की गई.
जिला अध्यक्ष लोकेश राज ने कहा कि स्नातक में नामांकन की जटिल प्रक्रिया को आसान बनाते हुए कॉलेज स्तर पर भी समाधान करने की व्यवस्था किया जाना चाहिए और स्नातक पास सभी छात्राएं की कन्या उत्थान का पेंडिंग आवेदन को अविलंब भुगतान किया जाना चाहिए. मीटिंग में शामिल आइसा जिला कमेटी सदस्य प्रीति कुमारी, जितेंद्र सहनी, मो. फरमान, रौशन कुमार, मनीषा कुमारी, मो. जावेद, राजू झा, अभिषेक प्रसाद यादव, दीपक यादव, द्रख़्शा जबी, जमशेद अहमद, रविशंकर भारतीय, अभिषेक कुमार इत्यादि थे।

Related posts

जिलाधिकारी द्वारा एनआरसी पोषण पुर्नवास केन्द्र जिला चिकित्सालय का किया गया निरीक्षण

admin

समस्तीपुर जिला के अंतर्गत पूसा थाना क्षेत्र में दिनदहाड़े रिम्स इंटरप्राइजेज हीरो एजेंसी से वर्कर ने 40000 रुपए उड़ाया

ETV NEWS 24

बाइक से गिर युवक हुवा जख्मी

admin

Leave a Comment