ETV News 24
Other

कोरोना योद्धा पत्रकारों  को उर्मिला प्रमोद दीपक ने  किया सम्मानित

सरकार की बात जनता तक और जनता की बात सरकार तक पहुंचाने में पत्रकारों की अहम भूमिका: भगवान सिंह कुशवाहा

डेहरी ओन सोन रोहतास

डालमियानगर के सुमन कौशल युवा कार्यालय के प्रांगण में पूर्व मंत्री भगवान सिंह कुशवाहा के द्वारा वीडियो कांफ्रेंसिंग कर लोकतंत्र के चौथे स्तंभ पत्रकारों को संबोधित करते हुए कहा कि लेखनी के माध्यम से इस महामारी से बचने के लिए सरकार द्वारा चलाई जा रही जागरूकता अभियान को जनता तक पहुंचाने का कार्य करते हैं । पूर्व मंत्री भगवान सिंह कुशवाहा ने कहा कि जनता की बात को सरकार तक और सरकार की बात को जनता तक पहुंचाने में पत्रकारों की अहम भूमिका होती है। उन्होंने इस महामारी में कोरोना वायरस के विरूद्ध लड़ रहे एवं सहयोग कर रहे सभी योद्धाओं को ताली बजाकर सेल्यूट किया और इस कार्य में जुट है कर्मचारी सफाई कर्मी पुलिस अधिकारी को धन्यवाद दिया है। उनके सहयोग से उनके प्रतिनिधि जदयू के नगर अध्यक्ष प्रमोद महतो उर्मिला देवी दीपक शर्मा लल्लू चौधरी ने पत्रकारों को पुष्प की वर्षा मास्क कीट देकर सम्मानित किया।

दुसरी ओर सुमन संस्था के अध्यक्ष उर्मिला कुमारी ने कहा कि कोरोना महामारी में अपनी जान-जोखिम में डाल कर घर-परिवार की चिंता किए बगैर इस महामारी में लोगों तक समाचार -संकलन कर सभी खबरों से जनता को रूबरू करा रहे पत्रकारों को फूलों की वर्षा कर तथा कोरोना किट से सम्मानित किया।

इस कोरोना महामारी में जिस प्रकार डॉक्टर,पुलिस, सफाई कर्मचारी हर प्रकार से कोरोना को लेकर डट कर अपना कर्तव्य निभा रहे हैं। उसी प्रकार देश के चौथे स्तम्भ पत्रकार बंधु भी अपने कर्तव्यों का निर्वहन कर रहे हैं। इस विकट परिस्थिति में पत्रकारो की जिम्मेदारी बहुत बढ़ गई है। वही इस सम्मान समारोह के दौरान जदयू के नगर अध्यक्ष प्रमोद महतो ने सबसे पहले पत्रकारो को सेनेटाइसजर से हाथों को धुलवाने के तदोपरांत शारीरिक दूरी का पालन करते हुए फुलो से वर्षा कर सम्मानित किया और कहा कि इस कोरोना जैसी महामारी में आप सभी के जज्बे को सलाम। वही इस मौके पर ए आर वर्मा, लल्लू चौधरी दिपक शर्मा पुजा कुमारी के साथ वरिष्ठ पत्रकार जगनारायण पांडेय मुकेश पान्डेय, मदन कुमार, ओम प्रकाश कमलेश मिश्रा राम अवतार चौधरी सहित दर्जनों पत्रकार शामिल रहे।

Related posts

नए साल के जश्न के लिए मंगाई गयी शराब जप्त,तस्कर गिरफ्तार

admin

बाल्मीकिनगर पैक्स चुनाव लटका अधर में, 2020 में होने की संभावना

ETV NEWS 24

प्रतिबंधित पॉलिथीन को लेकर जन-जागरुकता अभियान

admin

Leave a Comment