ETV News 24
Other

JDU विधायक के देवर को अपराधियों ने मारी गोली, एक पत्रकार को भी बनाया निशाना

सीतामढ़ी से नीरज कुमार कि रिपोर्ट

सितामढी

बिहार में एक तरफ कोरोना महामारी ने आतंक मचा रखा है. वहीं दूसरी ओर अपराधियों ने भी पुलिस की नाक में दम कर रखा है. इस वक्त एक ताजा खबर सीतामढ़ी से सामने आ रही है. जहां अपराधियों ने एक बड़ी वारदात को अंजाम दिया है. अपराधियों ने देर शाम जेडीयू विधायक रंजू गीता के देवर समेत दो लोगों को गोली मार दी है. पुलिस टीम इस बड़ी वारदात की छानबीन में जुटी हुई है।

वारदात सीतामढ़ी जिले के नगर थाना इलाके की है. जहां चकमहिला गांव में अपराधियों ने एक बड़ी वारदात को अंजाम दिया है. अपराधियों ने देर शाम जेडीयू विधायक रंजू गीता के देवर ललितेश्वर यादव समेत दो लोगों को गोली मार दी है. मिली जानकारी के मुताबिक अपराधियों की गोली से जख्मी दूसरा व्यक्ति पेशे से पत्रकार बताया जा रहा है।

पुलिस की ओर से मिली जानकारी के मुताबिक दोनों व्यक्ति गंभीर रूप से जख्मी हैं. पुलिस ने बताया कि एक व्यक्ति बाजपट्टी विधायक रंजू गीता के देवर ललितेश्वर यादव हैं. जबकि दूसरे व्यक्ति की पहचान नथुनी अंसारी के रूप में की गई है. दोनों घायलों को इलाज के लिए शहर के एक प्राइवेट हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है. घटना के कारणों का अब तक पता नही चल सका है. स्थानीय थाना की टीम मामले की छानबीन में जुटी हुई है।

Related posts

विकासशील इंसान पार्टी की सदस्यता ग्रहण कर लौटे युवा ई० को कार्यकर्ताओं ने किया स्वागत

admin

24 जनवरी से भोजपुरी फ़िल्म मिशन पाकिस्तान बिहार व झारखंड के नजदीकी सिनेमाघरों में

admin

रेलकर्मियों की आंतरिक परीक्षा स्थगित

ETV NEWS 24

Leave a Comment