ETV News 24
Other

जहाँ विज्ञान विफल वहीं बाबा-भागलपुर की भविष्यवाणी सफल

ग्रहों के खेल में ट्रंप को दिख सकते हैं दिन में ही तारे! यह भी भविष्यवाणी सही।

भाागलपुर, बिहार। ज्योतिषीय गणनाओं के साथ समझा सकता है कि लाल और पीला वस्त्र धारण करने वाले जो व्यक्ति हैं वे लंबे समय से राजनीति से लेकर क्रिकेट तक अलग-अलग विषयों पर भविष्यवाणी कर रहे हैं और नतीजे लोगों को उसके पूर्वानुमान में सटीकता खोजने के लिए आश्चर्यचकित करते हैं।
बिहार के भागलपुर में आदमपुर इलाके के बैंक कॉलोनी के एक छोटे से फ्लैट में एक छोटे से कक्ष में प्रवेश करते समय, कोई भी निश्चित रूप से प्रभावित हो सकता है। एक कंप्यूटर डेस्कटॉप और विभिन्न देवी-देवताओं जैसे काली, बगलामुखी, माँ षोडशी सभी शक्तियों के प्रतीक, तांत्रिक गतिविधियां’। कमरे में बाबा या तो ज्योतिषीय गणनाओं के लिए कंप्यूटर में या तो ध्यान में लगे या व्यस्त मिलते हैं। उनके परिवार में दो बेटियां, एक बेटा और पत्नी शामिल हैं, लेकिन फ्लैट के अंदर सामान्य जीवन जीते हैं। बाबा भागलपुर, कोशी क्षेत्र के सहरसा जिले के बनगांव ग्राम के एक मैथिल ब्राह्मण हैं, जो भागलपुर शहर में 1999 से रह रहे हैं, ज्योतिष को सहजता से अभ्यास कर रहे हैं।
उनके पास देश से कई बड़े लोग जिनमें ज्यादातर उच्च श्रेणी के नौकरशाह, व्यापारी, मीडियाकर्मी, राजनेता और कई अन्य आते रहते हैं। पुरानी कहावत कुछ ऐसा है जिसे हमारे अपने विचारों और कल्पनाओं द्वारा समझाया नहीं जा सकता है, बाबा भागलपुर के नाम से प्रसिद्ध दैवज्ञ पंo आरके चौधरी की उम्र 43 वर्ष है। सैकड़ों विद्वान लोग मानते हैं कि बाबा ज्योतिषीय गणित और ग्रहों की स्थिति की गणना करने में मास्टर हैं, जबकि कुछ अन्य लोगों ने दावा किया कि उन्हें अपनी कठिन तपस्या के द्वारा कुछ अलौकिक शक्तियाँ प्राप्त की है। इससे पहले 2003 में, उन्होंने भविष्यवाणी की थी कि मायावती सरकार गिर जाएगी और मुलायम सिंह यादव मुख्यमंत्री होंगे।
बाबा-भागलपुर, वह व्यक्ति हैं जिसने 16 जून, 2016 को भविष्यवाणी की थी कि हरीश रावत फ्लोर टेस्ट पास करेंगे तथा उत्तराखंड के मुख्यमंत्री बने रहेंगे। गुजरात के मुख्यमंत्री आनंदी बेन पटेल की जगह नया चेहरा गुजरात के मुख्यमंत्री के पद पर विराजमान होंगे। टी -20 क्रिकेट मैच, सनराइजर्स, हैदराबाद फाइनल मैच, 15 अगस्त 2016 को बाबा-भागलपुर ने बिहार प्रदेश के राजनीति में उथल-पुथल की भविष्यवाणी (महागठबंधन सरकार) की फेसबुक पोस्ट में की थी। जो शत-प्रतिशत सही साबित हुई। 2003 ईo से अब तक निरन्तर एक के बाद एक भविष्यवाणी सही साबित हुई है।
इनकी हाल की भविष्यवाणी:-
1. हरियाणा में भाजपा सरकार वापसी के आसार
2. दिल्ली में आम आदमी पार्टी की सत्ता में वापसी के आसार तथा
वर्ष 2018 ईo में चर्चित व शत-प्रतिशत सच साबित हुई भविष्यवाणी जिसका शीर्षक:-
1. वसुन्धरा राजे की नहीं गलेगी दाल बीजेपी का हो सकता है बुरा हाल
2.मध्यप्रदेश में छिन सकती है शिवराज की कुर्सी मजबूरन छोड़नी पर सकती है कुर्सी
3. डॉo रमण सिंह को छत्तीसगढ़ से छत्तीस का आँकड़ा भी हो सकता है तथा
इनकी 27 अगस्त 2018 (सोमवार) को कई समाचार पत्रों में प्रकाशित चर्चित भविष्यवाणी जिसका शीर्षक:-
राजद के भविष्य पर एक ज्योतिषीय नजर में लालू परिवार के परिवारिक कलह व तथा 17, 18 फरवरी 2019 को कई समाचार पत्रों में प्रकाशित भविष्यवाणी जिसका शीर्षक:- शनि-केतु ग्रह की युति से असमंजस में संसार (शनि-केतु ग्रह कर सकता है कोलाहल व क्रन्दन सजग रहे संसारवासी विशेषकर भारत नन्दन) तथा 09 मार्च 2019 (शनिवार) को प्रकाशित भविष्यवाणी जिसका शीर्षक:- ग्रहों के खेल में ट्रंप को दिख सकते हैं दिन में ही तारे! ये भविष्यवाणियां इतिहास के पन्नों में स्वर्णाक्षरों में अंकित हो गया।
जब बाबा-भागलपुर से पूछा गया कि वे इस तरह की भविष्यवाणियां कैसे करते हैं, तो उन्होंने कहा कि ग्रहों की दैनिक स्थिति, जनमकुंडली (जन्म के समय ग्रहों के प्रभाव) भविष्य के पूर्वानुमान का आन्तरिक आभास तथा माता की विशेष कृपा के फलस्वरूप गणना सही होती है। बाबा भागलपुर ने बतलाया कि वे ज्योतिषीय गणित की गणना में मूल अवधारणाओं पराशर संहिता, भृगु संहिता और रावण संहिता का पालन करते हैं।
उन्होंने बताया कि ज्योतिष शास्त्र में कुछ सिद्धांत हैं। इसके अनुसार किस व्यक्ति के साथ क्या होगा, तो सबसे पहले विंशोतरी दशा के क्रम में महादशा और अन्तर्दशा व ग्रहों की दैनिक स्थिति तथा विभिन्न योगों के अवलोकनोपरान्त भविष्यवाणी सटीक होती है। जैसे कोई अपने कैरियर के बारे में जानना चाहता है, बाबा भागलपुर आसानी से भविष्यवाणी कर देते हैं। केवल राजनीतिक भविष्यवाणियाँ ही नहीं, बाबा भागलपुर ने कई रोगियों, कानूनी लड़ाई का सामना करने वाले लोगों, रोज़गार के लिए बेरोजगार लोगों और दैनिक जीवन में दुर्दशा और दुखों से जुड़ी कई पीड़ित व्यक्तियों की मदद करते हैं।
नई दिल्ली के एक प्रतिष्ठित मीडियाकर्मी ने कहा कि बाबा-भागलपुर के पास अदृश्य शक्तिया है, मेरे बुरे दिनों में उन्होंने मेरी बहुत मदद की। उनके सुझावों ने मुझे संकट से बाहर निकालने में मदद की। ये सिर्फ भविष्यवेत्ता एवं हस्तरेखा विशेषज्ञ ही नहीं, काली कुल और श्रीकुल के उपासक हैं यानी महाविद्यायों के साधक व तपस्वी हैं विगत 24 मार्च 2020 से अनवरत मौनव्रत साधना में हैं।
बाबा-भागलपुर की एक के बाद एक यानी अनेकानेक भविष्यवाणी सही हुई और इतिहास के पन्ने में स्वर्णाक्षरों में तो अंकित हो गई लेकिन आज तक बिहार सरकार और केन्द्र सरकार का ध्यान इस ओर तो नहीं गया है।

Related posts

सरकार के उदासीन रवैया पर किसान मजदूर नाराज

admin

शहर में करवाया गया दवा का छिड़काव

admin

पियवा हिन्दुस्तानी की शूटिंग समाप्त

admin

Leave a Comment