ETV News 24
Other

समस्तीपुर जिले के अंतर्गत दलसिंहसराय के केवटा वार्ड संख्या 9 की घटना। तेजाब से हमले में छह महिलाएं सहित एक दर्जन लोग जख्मी

प्रियांशु कुमार समस्तीपुर बिहार

इलाज के लिए अनुमंडलीय अस्पताल में भर्ती कराया गया। …

समस्तीपुर जिले के अंतर्गत दलसिंहसराय थाना क्षेत्र के केवटा गांव में शुक्रवार की सुबह तेजाब से हमले में छह महिलाएं सहित एक दर्जन लोग जख्मी हो गए। उन्हें इलाज के लिए अनुमंडलीय अस्पताल में भर्ती कराया गया। घटना की सूचना पर दलसिंहसराय थानाध्यक्ष प्रवीण कुमार मिश्र दल बल के साथ अस्पताल पहुंचकर मामले की जांच में जुट गए हैं।

जानकारी के अनुसार, विष्णुदेव राय और जीवछ राय के बीच जमीन को लेकर विवाद चल रहा था। शुक्रवार को जीवछ राय के पुत्र अरुण राय गृहनिर्माण करा रहे थे। इसी का विरोध करते हुए विशुनदेव राय की ओर से फेंकी गई तेजाब से जीवछ राय (55) , उनकी पत्नी अनूठा देवी (50) , पुत्र अरुण राय (33) पत्नी गनिता देवी (30) प्रेम कुमार राय (35) पत्नी चंद्रकला देवी (30)भूदेव राय (50), प्रेम के पुत्र निर्भय राय, विवाद में बचाव को गई ग्रामीण महिला रामदुलारी देवी (40 )जख्मी हो गए। दूसरे पक्ष से विशुनदेव राय, उनकी पुत्री प्रियंका कुमारी और पत्नी जख्मी हैं। सभी को इलाज के लिए अनुमंडल अस्पताल में कराया गया भर्ती, जहां से सभी को सदर अस्पताल समस्तीपुर रेफर कर दिया गया है।

Related posts

सिवान में पत्नी ने अपने प्रेमी से मिलकर पति की कराई हत्या

admin

एनआरसी और कैब के खिलाफ भाकपा माले द्वारा बिहार बंद का आह्वान

admin

फुला हुआ महुआ व शराब बनाने के समान पुलिस के की जप्त

admin

Leave a Comment