ETV News 24
Other

इंदु तपेश्वर सिंह महिला महाविद्यालय के सचिव डॉ0 अजय ने मुख्यमंत्री राहत कोष में 2 लाख 51 हजार का चेक देकर किया सहयोग

सासाराम ब्यूरो चीफ संदीप भेलारी

सासाराम

रोहतास जिला के बिक्रमगंज अनुमंडल में स्थित इंदु तपेश्वर सिंह महिला महाविद्यालय बिक्रमगंज के सचिव सह पूर्व विधान पार्षद डॉ0 अजय कुमार सिंह ने मुख्यमंत्री राहत कोष में 2 लाख 51 हजार रुपए का चेक़ देकर कोरोना महामारी में सहयोग प्रदान किया।
वैश्विक स्तर पर फैले कोरोना वायरस जैसी महामारी का नियंत्रण करने के लिए पूरे भारत मे केंद्र सरकार के द्वारा लॉक डाउन लागू किया गया है । जिसके कारण राज्य व देश की आर्थिक स्थिति पूरी तरह से चरमरा गयी है । गरीबों व मजदूरी करने वाले लोगो के सामने भुखमरी की समस्या उत्पन्न हो गयी है। प्रदेश में गए हुए लाखों गरीब मजदूरो के सामने बड़े बड़े कम्पनियो के बंद हो जाने के कारण उनलोगों के सामने भुखमरी की समस्या उत्पन्न हो गयी है। सूत्रों के अनुसार इंदु तपेश्वर सिंह महिला महाविद्यालय बिक्रमगंज के सचिव डॉ0 अजय कुमार सिंह सह पूर्व सदस्य बिहार विधान परिषद ने कोरोना महामारी में लोगो की मदद करने के लिए कोरोना देवदूत बनकर सामने आए है। उन्होंने बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से मिलकर राहत कोष में 2 लाख 51 हजार रुपए का चेक देकर सहयोग प्रदान किया है। मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने ऐसे नेक कार्य के लिए डॉ0 अजय कुमार सिंह को साधुवाद दिया।

Related posts

तकिया में चोरी हुए जेवर बरामद, घर से मिले नगदी और जिंदा कारतूस

ETV NEWS 24

NRC के विरोध में कल बिहार बंद को लेकर राजद ने निकाला मशाल जुलूस

admin

लॉक डाउन प्रथम फेज के सफलतापूर्वक समापन पर भाजपा नेता एवं पूर्व मंत्री विनोद सिंह ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को लिखा पत्र

admin

Leave a Comment