ETV News 24
Other

मुख्यमंत्री ने कोरोना वायरस संक्रमण को लेकर लाॅकडाउन के कारण दूसरे राज्यों में फॅसे लोगों के आवागमन को लेकर दी गयी छूट के निर्णय पर केन्द्र सरकार को दिया धन्यवाद

प्रधान संपादक/सरफराज आलम/Etv News 24

पटना:- मुख्यमंत्री श्री नीतीश कुमार ने कोरोना वायरस संक्रमण को लेकर लाॅकडाउन के कारण दूसरे राज्यों में फॅसे हुये प्रवासी मजदूरों, छात्र-छात्राओं, श्रद्धालुओं, पर्यटकों एवं अन्य लोगों के आवागमन को लेकर केन्द्र सरकार द्वारा जारी दिशा-निर्देशों में दी गयी छूट के निर्णय पर केन्द्र सरकार को धन्यवाद दिया है। उन्होंने कहा है कि ये निर्णय उपयुक्त एवं स्वागतयोग्य है।
मुख्यमंत्री ने कहा कि यह हमलोगों का आग्रह था और उस पर केन्द्र सरकार ने सकारात्मक निर्णय लिया है। इससे बड़ी संख्या में दूसरे राज्यों में फॅसे हुये बिहार आने को इच्छुक प्रवासी मजदूरों, छात्र-छात्राओं, श्रद्धालुओं, पर्यटकों तथा अन्य लोगों को यहाॅ आने में सुविधा होगी और उन्हें बड़ी राहत मिलेगी।
मुख्यमंत्री ने कहा है कि केन्द्र सरकार द्वारा जारी दिशा-निर्देश का अनुपालन जनहित में है और सबको इसका पालन करना चाहिये। बिहार सरकार ने इस मामले में केन्द्र सरकार द्वारा आपदा प्रबंधन अधिनियम के अन्तर्गत जारी दिशा-निर्देशों का हमेशा अनुपालन किया है।

Related posts

थरूहट के युवक युवितयों को ड्राइविग लाइसेंस बनाने के लिए मेडिकल शिविर हुआ आयोजन।

admin

समस्तीपुर: नागरिकता छीनने वाली कानून को बर्दास्त नहीं करेगी जनता- गंगा प्रसाद गंगेश

admin

बिजली बिल माफ करें सरकार – रितेश

admin

Leave a Comment