ETV News 24
Other

बिहार में 15 नए कोरोना पॉजिटिव केस, 197 पहुंचा आंकड़ा

पटना से नीरज कुमार कि रिपोर्ट

पटना बिहार में कोरोना से जुड़ी इस वक्त की बड़ी खबर सामने आ रही है. एक साथ कुल 15 पॉजीटिव केस सामने आए हैं।. यह सभी मुंगेर जिले के जमालपुर के सदर बाजार इलाके से जुड़े हुए हैं,. सरकार की तरफ से दी गई जानकारी में बताया गया है कि जमालपुर सदर बाजार में 15 नए कोरोना वायरस मरीजों की पहचान हुई है. सूबे में यह आंकड़ा 197 हो गया है।

सदर बाजार इलाके से कोरोना के जो नए मरीज सामने आए हैं, उनमें 5 पुरुष और 10 महिलाएं शामिल हैं. जमालपुर के सदर बाजार इलाके में जिन पुरुष मरीजों की पहचान हुई है उनकी उम्र 14 साल, 18 साल, 30 साल के दो मरीज और 46 साल के एक पुरुष शामिल हैं. 10 महिलाओं में अलग-अलग आयु वर्ग के मरीज शामिल हैं. 10 साल की उम्र की दो बच्चियों के अलावे 12 साल की एक बच्ची भी पॉजिटिव पाई गई है. इसके अलावे 20 साल, 23 साल, 25 साल, 30 साल, 37 साल और 38 साल की महिलाएं इनफेक्टेड पाई गई हैं।

आज बांका जिले से भी एक नया मरीज मिला है. जिसकी उम्र 36 साल बताई जा रही है. इससे पहले बांका जिले से जिस मरीज के मिलने की पुष्टि हुई थी. उसी मरीज के संपर्क में आने से यह मरीज भी संकर्मित हुआ है. जिसकी जांच रिपोर्ट पॉजिटिव आई है. बिहार स्वास्थ्य विभाग की ओर से मिली जानकारी के मुताबिक बिहार के 2 मरीज बक्सर जिले के रहने वाले हैं. बक्सर में तेजी से बढ़ते हुए कुल 10 मामले हो गए हैं. इससे पहले यहां से 8 मामले सामने आये थे. इसके अलावा नालंदा जिले से 3 मरीज सामने आये हैं. जिसके कारण नालंदा में कोरोना पोजिटिव मरीजों की संख्या 34 हो गई है. नालंदा के अस्थावां से एक पुरूष मरीज मिला है जिसकी उम्र 28 साल है. वहीं नालंदा जिला के बिहारशरीफ से 38 और 55 साल की दो महिलाएं सामने आयी हैं. वहीं बक्सर के नया भोजपुर से 6 साल की बच्ची के साथ 60 साल की महिला कोरोना पॉजिटिव पायी गयी है. बिहार में कोरोना का रिकार्ड टूटा है।

Related posts

मजदूरों-कोरोना से मृतकों को श्रद्धांजलि के पश्चात झंडोत्तोलन कर मजदूर दिवस मनाया।*

admin

सीएमआर गोदाम का भौतिक सत्यापन गुणवत्ता में कोई समझौता नहीं- प्रभारी पदाधिकारी

admin

जान जोखिम में डालकर स्कूली बच्चे कर रहे हैं पढ़ाई

ETV NEWS 24

Leave a Comment