ETV News 24
Other

भट्ठेदारों से लेवी वसूलने आए दो माओवादी हुए गिरफ्तार

मसौढ़ी सोमवार की देर शाम ईंट भट्ठेदारों से लेवी की वसूली करने आए दो माओवादीयों को भगवानगंज पुलिस ने गुप्त सूचना पर गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने उनके पास से दो कारतूस व लेवी की मांग संबंधी दो पर्चे भी बरामद किए हैं। पुलिस ने उन्हें मंगलवार को जेल भेज दिया। हालांकि मौके से अन्य माओवादी निकल भागे। इस बाबत पुलिस ने बताया कि सोमवार की देर रात शाम आधा दर्जन से अधिक माओवादी क्षेत्र के ईंट भट्ठेदारों से लेवी वसूली करने के लिए भगवानगंज थाना के दरियापुर ग्रिड पावर सब स्टेशन से पूरब मोरहर नदी के पास जमा हुए हैं। भगवानगंज पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए छापेमारी की और दो माओवादियों को गिरफ्तार किया। हालांकि अन्य माओवादी मौके से फरार हो गए। गिरफ्तार माओवादीयो में भगवानगंज थाना के गंधूगढ़ ग्रामवासी सुनील यादव शामिल है। पुलिस ने बताया कि फरार माओवादियों में हार्डकोर गुड्डू शर्मा,कवि जी समेत अन्य माओवादी शामिल है।

*बरामद पर्चे में छह साल से बकाया लेवी की थी मांग*

*पुलिस ने गिरफ्तार माओवादियों से दो पर्चे में भगवानगंज थाना क्षेत्र के करीब आधा दर्जन ईंट भट्ठेदारों से वर्ष 2014 से अबतक की बकाया लेवी की मांग की गई थी।लेवी नहीं देने पर उन्हें अंजाम भुगतने की चेतावनी दी गई थी*।

Related posts

मगध इंटरनेशनल स्कूल के बच्चों की प्रस्तुति को क्षेत्रीय विधायक अभय कुशवाहा ने सराहना की

admin

रकम नहीं देने पर मारपीट कर चालीस हजार रुपए छीने , निर्माणाधीन पुल को भी किया क्षतिग्रस्त, जेसीबी को जलाने का भी किया प्रयास, प्राथमिकी दर्ज

admin

केशवचक में हुई मारपीट के मामले में दो महिला समेत चार आरोपित बंदी,दूसरे पक्ष ने भी की लिखित शिकायत

admin

Leave a Comment