ETV News 24
Other

रोहतास में होगा कम्यूनिटी किचन का इंतजाम, लॉकडाउन को लेकर प्रशासन सख्त

सासाराम

रोहतास जिले में भी प्रशासन ने सख्ती बरतना शुरू कर दिया है.
महामारी से निपटने के लिए पूरे देश में लॉकडाउन लागू किया गया है. वहीं, इसका संक्रमण नहीं बढ़े इसलिए बिहार के रोहतास जिले में भी प्रशासन ने सख्ती बरतना शुरू कर दिया है. सासाराम के पोस्ट ऑफिस चौराहा पर सुबह से ही सदर एसडीओ राजकुमार गुप्ता दल-बल के साथ मौजूद रहते हैं
कोरोना वायरस जैसी महामारी से निपटने के लिए पूरे देश में लॉकडाउन लागू किया गया है. वहीं, इसका संक्रमण नहीं बढ़े इसलिए बिहार के रोहतास जिले में भी प्रशासन ने सख्ती बरतना शुरू कर दिया है. सासाराम के पोस्ट ऑफिस चौराहा पर सुबह से ही सदर एसडीओ राजकुमार गुप्ता दल-बल के साथ मौजूद है.
सडीओ समेत पूरे प्रशासन की कोशिश है लॉकडाउन का पालन जिले में अच्छी तरह हो. इस लॉकडाउन से खासकर मजदूर तबके के लोगों को काफी परेशानी हुई है. जो प्रत्येक दिन कमाने तथा खाने वाले थे, उनके सामने समस्या हो गई है.
सदर एसडीओ राजकुमार गुप्ता ने मीडिया से बात करते हुए बताया कि केंद्र तथा राज्य सरकार के निर्देशों का पालन कराया जा रहा है तथा लोगों से घरों में रहने की अपील की जा रही है. साथ ही उन्होंने कहा कि लोगों को समस्या नहीं हो रही है. ट्रांसपोर्टेशन का कोई भी कार्य रूका हुआ नहीं है।

Related posts

लॉकडाउन में सब्जी बेचने को लेकर विवाद , जमकर चले लाठी – डंडे

admin

रोहतास जिले के सोन नदी के 47 बालू घाटों की नीलामी कल

admin

NRC,CAA और NPR के विरोध कर रहे सत्याग्रही ने दो मिनट का मौन श्रद्धांजलि देकर मुखिया के हत्यारे को गिरफ्तार करने की मांग उठाई

admin

Leave a Comment