ETV News 24
Other

भैयाराम की आठवीं पुण्यतिथि मनाई

नासरीगंज/रोहतास

भाकपा माले की प्रखंड इकाई के तत्वावधान में धुस स्थित शहीद भैयाराम स्मारक के निकट पूर्व जिला सचिव भैयाराम यादव की आठवीं पुण्य‌तिथि पर श्रद्धांजलि सभा का आयोजन किया गया। कार्यक्रम की शुरूआत झंडातोलन के साथ हुई। दो मिनट का मौन रख कार्यकर्ताओं ने स्मारक पर पुष्प अर्पित की। नारे भी लगाए।
सभा को संबोधित करते हुए जिला कमेटी सदस्य नंद किशोर पासवान ने कहा कि आज देश में फासीवादी व सांप्रदायिक ताकतों पूरी तरह से बेलगाम हो चुकी है। तानाशाह सरकार सीएए, एनपीआर व एनआरसी लागू कर देश को सांप्रदायिक नफरत की आग में झोंकने का काम कर रही है। ऐसे समय में भैया राम यादव के शहादत की प्रासंगिकता और बढ़ गई है। हम उनके सपनों को साकार करने के लिए कृतसंकल्पित हैं। देश को बांटने के सरकार के मंसूबों को नाकाम कर देंगे। लोगों ने भैयाराम को सर्वप्रिय नेता बताया। मौके पर ऊषा कुमारी, मिथलेश तिवारी, कैसर निहाल, जवाहरलाल सिंह, महेंद्र सिंह, सुरेंद्र पासवान, मदन मोहन पंडित, अवधेश सिंह, लालबहादुर यादव, रामजी सिंह, नंदकुमार सिंह, कमल सिंह इत्यादि उपस्थित थे।

Related posts

बोकारो: जिला निर्वाचन पदाधिकारी -सह- उपायुक्त के निर्देशानुसार रेलवे क्रॉसिंग ओवरब्रिज के समीप चेक नाका लगाकर वृहत पैमाने पर गाड़ियों की जा रही जांच

ETV NEWS 24

बिहार में मिले कोरोना के 51 मरीज, प्रशासनिक महकमे में हड़कंप, यहां देखिये सभी जिलों की लिस्ट

admin

घात लगाए छात्र ने शिक्षक पर की फायरिंग, बाल-बाल बचे शिक्षक, आरोपित ने धारदार छुरा से वार कर शिक्षक को किया लहुलूहान

admin

Leave a Comment