ETV News 24
Other

बोकारो: जिला निर्वाचन पदाधिकारी -सह- उपायुक्त के निर्देशानुसार रेलवे क्रॉसिंग ओवरब्रिज के समीप चेक नाका लगाकर वृहत पैमाने पर गाड़ियों की जा रही जांच

बोकारो/झारखंड

बोकारो :- आसन्न विधानसभा निर्वाचन को स्वस्थ व शांतिपूर्ण वातावरण में आयोजित करने हेतु जिला निर्वाचन पदाधिकारी -सह- उपायुक्त मुकेश कुमार के निर्देशानुसार रेलवे क्रॉसिंग ओवरब्रिज के समीप चेक नाका लगाकर वृहत पैमाने पर गाड़ियों की जांच की जा रही है। यह जांच चुनाव को प्रभावित करने वाले किसी भी सामग्री जैसे अवैध शराब, पैसे, अवैध प्रचार सामग्री, अवैध हथियार जैसी वस्तुओं की धरपकड़ के लिए किया गया जा रहा है। जांच के दौरान जिले से आने-जाने वाली सभी वाहनों का जांच किया जा रहा है, चाहे वह अधिकारी की गाड़ी हो या पुलिस पदाधिकारी सभी की गाड़ियों का जांच किया जा रहा है। हालांकि इस जांच के क्रम में किसी भी प्रकार की अवैध या आपत्तिजनक सामग्री प्राप्त नहीं हुई। जांच के क्रम में गाड़ियों की आरसी, पोलूशन, रजिस्ट्रेश, इंश्योरेंस के कागजातों की भी जांच की गई।
इसी क्रम में वाहन जांच के दौरान जिला जनसम्पर्क पदाधिकारी ने चेकनाका पर जवानों एवं दंडाधिकारी का हौसला अफजाई करते हुए स्वयं की गाड़ी की जांच कराई। जांच के क्रम में गाड़ी से किसी भी प्रकार की सामग्री की प्राप्ति नही हुई।
लगभग 50 वाहनों के डिक्की की जांच की गई। जांच के दौरान सभी वाहन चालकों को सीट बेल्ट के उपयोग की भी हिदायत दी गई।
वाहन जांच के दौरान एफ.एस टी व एसएसटी टीम के पदाधिकारी सहित कई पुलिस पदाधिकारी व जवान उपस्थित थे।

Related posts

औने पौने दामों पर धान बेचने को विवश हैं किसान

ETV NEWS 24

समस्तीपुर में बेख़ौफ अपराधियों ने एक व्यक्ति को घर के पास गोली मारकर की हत्या

admin

भभुआ से सासाराम बस से आने के क्रम में एक ट्रक और बस की टक्कर,पति और पत्नी की मौत

admin

Leave a Comment