ETV News 24
Other

SSP ऑफिस में फूट-फूटकर रोई सिपाही की पत्नी, बोली- ऊ हमको चोरनी बोलते हैं

मुजफ्फरपुर से नीरज कुमार कि रिपोर्ट

मुजफ्फरपुर : एसएसपी ऑफिस में उस वक्त एक अजीबोगरीब स्थिति देखने को मिली जब एक महिला अपने सिपाही पति की शिकायत लेकर एसएसपी के पास पहुंची. महिला का आरोप है कि उसका पति साथ रखने को तैयार नहीं है. चोरी का आरोप लगाकर बच्चे के साथ उसने घर से निकाल दिया है. मामला सामने आने के बाद वरीय अधिकारी इसकी जांच कर रहे हैं.

मामला मुजफ्फरपुर एसएसपी ऑफिस का है. जहां एक पीड़ित महिला अपने सिपाही पति के खिलाफ शिकायत लेकर एसएसपी के पास पहुंची. बताया जा रहा है कि महिला काफी देर तक एसएसपी ऑफिस के बाहर अपनी बूढी मां और अपने 5 साल के बच्चे के साथ बैठी रही. बताया जा रहा है कि शेखपुरा जिला का रहने वाला आरोपी सिपाही फिलहाल मुजफ्फरपुर में ही पोस्टेड है.

पीड़ित महिला के साथ एसएसपी ऑफिस पहुंची उसकी मां ने बताया कि उसका सिपाही दामाद पिछले चार साल से उसकी बेटी को छोड़ दिया है. उसे पांच साल का एक बेटा भी है. उसका पति उसे प्रताड़ित करते रहता है. उसके साथ मारपीट भी करता है. उसकी बेटी को परेशान करने के लिए गहने और अन्य सामान चोरी करने के आरोप का झूठा केस कर दिया है. उसे चोरनी बुलाता है।

महिला ने बताया कि पारिवारिक और सामाजिक स्तर पर कई बार उसे समझाने का प्रयास किया लेकिन वह अपनी मनमानी से बाज नहीं आ रहा है।. महिला इतनी परेशान है कि वह अपने बच्चे की पढ़ाई तक नहीं करा पा रही है।. विभागीय अधिकारियों और कर्मचारियों की ओर से महिला और उसके पति के बीच समझौता कराने को लेकर देर शाम तक कवायद जारी रही. सिटी एसपी ने नीरज कुमार सिंह ने बताया कि पारिवारिक विवाद का मामला है. सभी चाहते हैं कि इसका निदान आपसी सुलह-समझौता से हो जाये. सिपाही को समझाया गया है।.

Related posts

दुनिया जलवायु परिवर्तन पर अभी सोच रही है, जबकि बिहार में काम शुरू हो गया- मुख्यमंत्री नीतीश कुमार

admin

विधायक की पहल पर किया गया मास्क व साबुन का वितरण

admin

कोरोना वैरियर के तौर पर उभरे रेलकर्मी वीरेंद्र प्रसाद

admin

Leave a Comment