ETV News 24
Other

बिहार में महिलाओं की सुरक्षा को लेकर लगातार सवाल उठ रहे हैं

बिहार हेड नीरज कुमार

बिहार के मोतिहारी में महिलाओं के साथ बढ़ती आपराधिक घटनाएं थमने का नाम नहीं ले रही हैं. इस वक्त एक बड़ी खबर सामने आ रही है मोतिहारी से जहां 8th क्लास की स्टूडेंट के साथ गैंगरेप की बड़ी वारदात हुई है. दो युवकों ने चाकू की नोंक पर छात्रा के साथ दरिंदगी की वारदात को अंजाम दिया है. पुलिस घटना की छानबीन में जुटी हुई है।

वारदात पूर्वी चंपारण जिले के मोतिहारी की है. जहां मधुबन थाना इलाके के एक गांव में 8वीं क्लास की छात्रा के साथ दो युवकों ने मिलकर सामूहिक दुष्कर्म किया है. इस वारदात के बाद इलाके में सनसनी फ़ैल गई है. मिली जानकारी के मुताबिक चाक़ू की नोंक पर बदमाशों ने दरिंदगी की है. पीड़िता के मुताबिक पहले दो युवकों ने चाक़ू का भी दिखकर उसका अपहरण किया और फिर उसके साथ कुकर्म जैसी घिनौनी वारदात को अंजाम दिया।

पीड़िता ने अपने परिजनों से आपबीती बताई. जिसके बाद परिजनों ने पुलिस में घटना की सूचना दी. बताया जा रहा है कि चाकू का भय दिखाकर बदमाश उसे मक्के की खेत में लेकर गए थे. जहां उन्होंने उसके साथ गलत काम किया और फिर मारने-पीटने की धमकी दी. महिला पुलिस की अभिरक्षा में पीड़िता का मेडिकल कराया जा रहा है. उसे इलाज के लिए मोतिहारी सदर अस्पताल में ही भर्ती कराया गया है. पुलिस इस मामले की छानबीन में जुटी हुई है।

Related posts

मौलाना आजाद नेशनल उर्दू विश्वविद्यालय के विस्तार के लिये राज्य सरकार भूमि उपलब्ध कराने के साथ-साथ हरसंभव मदद करेगी:- मुख्यमंत्री

admin

अपराध की योजना बना रहे तीन बदमाशों को ASP ने हथियार समेत दबोचा

ETV NEWS 24

कोरोना की सूचना से प्रखंड में भय व्याप्त

admin

Leave a Comment