ETV News 24
Other

ऑपरेशन के दौरान 25 वर्षीया महिला की मौत, स्‍वजनों ने किया हंगामा

मसौढी/बिहार

मसौढ़ी से नीरज कुमार की रिपोर्ट

स्‍थानीय गांधी मैदान के मुख्‍य गेट के पास स्थित उॅू गणेश सेवा सदन डायविटीज केयर नर्सिंग होम में बीते शुक्रवार की देर रात ऑपरेशन के दौरान 25 वर्षीया एक विवाहिता की मौत हो गई। उसके बाद नर्सिंग होम के सभी चिकित्‍सक व कर्मी मौके से फरार हो गए। इधर शनिवार की सुबह इसे लेकर मृतका के स्‍वजनों ने हंगामा किया। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव बरामद कर लिया और उसे पोस्‍टमार्टम के लिए पीएमसीएच भेज दिया। मिली जानकारी के मुताबिक गया जिला के बेलागंज थाना के कोरियावां ग्रामवासी योगेंद्र दास का ससुराल धनरूआ थाना के केवढा गांव में है। उसकी पत्‍नी गुडिया देवी की बच्‍चेदानी में खराबी आ गई थी। उसने उसकी बच्‍चेदानी निकलवाने के लिए अपनी पत्‍नी गुडिया देवी को बीते शुक्रवार को उॅू गणेश सेवा सदन डायबिटीज केयर नर्सिंग होम में भर्ती कराया। ऑपरेशन के दौरान बीते शुक्रवार की देर रात उसकी मौत हो गई। इसके बाद नर्सिंग होम के सभी चिकित्‍सक व कर्मी नर्सिंग होम छोड फरार हो गए। शनिवार की सुबह इसे लेकर मृतका के स्‍वजनों ने नर्सिंग होम में हंगामा करना शुरू कर दिया। सूचना पाकर मौके पर पुलिस पहुंची और शव को बरामद कर उसे पोस्‍टमार्टम के लिए पीएमसीएच भेज दी।

*मृतका के पति ने दर्ज कराई प्राथमिकी*

मृतका गुडिया देवी के पति योगेंद्र दास ने उॅू गणेश सेवा सदन डायविटीज केयर की व्‍यवस्‍थापिका सह थाना के छोटकी मसौढी निवासी ओमप्रकाश सिन्‍हा की पत्‍नी सविता सिन्‍हा, डा0 नलिनी सिन्‍हा, डा0 ललित सिन्‍हा व डा0 डी के मिश्रा पर उचित चिकित्‍सा सुविधा उपलब्‍ध नहीं करा पाने से अपनी पत्‍नी की मौत हो जाने का आरोप लगा उनके खिलाफ थाना में नामजद प्राथमिकी दर्ज कराई है। आरोप यह भी है कि पत्‍नी की मौत हो जाने के बाद सभी
आरोपितों ने मुकदमा करने पर उसे बुरा अंजाम भुगतने की धमकी भी दी। इधर आरोपितों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस ने उनके विभिन्‍न ठिकानों पर छापेमारी भी की। लेकिन वे फरार हो गया है।

Related posts

वाहन दुर्घटना पीड़ित परिवार से भाजपा नेता राजेंद्र सिंह ने की मुलाकात

admin

खाना बनाते समय सिलेंडर में लगी आग,बाल बाल बचे लोग

ETV NEWS 24

“बिहार सरकार के आदेश पर रोहतास 31 मार्च तक लॉक डाउन @# Etv News 24”

admin

Leave a Comment