ETV News 24
Other

डेहरी 160 मिनट में ही पूरा हुआ इंटरलॉकिंग का काम

सासाराम

रोहतास जिला के डेहरी-सोननगर रेल फ्लाई ओवर पर मात्र 160 मिनट में बिना ट्रैफिक ब्लॉक के इंटरलॉकिंग का कार्य पूरा हो गया। रेलवे के लिए यह बड़ी उपलब्धि है। चिरैला पौथू से बाघा बिसुनपुर की तरफ जाने वाली ट्रेनों के लिए अत्याधुनिक तकनीक से लैस इस इंटरलॉकिंग प्रणाली से ट्रेनों के संचालन में संरक्षा के साथ और गति मिलेगी।
इस उपलब्धि पर नोडल पदाधिकारी डिप्टी सीएसटीई(कार्य) मनीष कुमार एवं डीडीयू के सीनियर डीएसटीई (समन्वय) ब्रजेश कुमार यादव को पूर्व मध्य रेल हाजीपुर के महाप्रबंधक एलसी त्रिवेदी एवं रेल प्रबंधक पंकज सक्सेना ने बधाई दी है। इसके अलावा सभी अधिकारियों व कर्मियों को भी बधाई दी है। डीडीयू के डिप्टी सीएसटीई मनीष कुमार ने इस इंटरलॉकिंग प्रणाली का शुभारंभ किया। श्रीकुमार ने बताया कि इस फ्लाई ओवर केबिन में अत्याधुनिक तकनीक के तीन सेट डि/एल यूएफएसबीआई तथा पांच सेट एचएएसेसडीएसी के साथ नए पैनल इंटरलॉकिंग सिस्टम की कमिश्निंग की गई है। मौके पर डीडीयू मंडल के एडीएसटीई अनिल कुमार रजक, सोननगर स्टेशन प्रबंधक अशीम कुमार, सीनियर सेक्शन इंजीनियरिंग नरेंद्र प्रताप, सरोज कुमार, जूनियर इंजीनियर पवन कुमार, डब्लूएम मो. अजीमुद्दीन, संजय कुमार मंडल, सहायक तकनीशियन रेवती रमण आदि उपस्थित थे।

Related posts

अनुसूचित जनजाति सतर्कता अनुश्रवण समिति के सदस्यों की बैठक आहूत की गई

admin

मुख्यमंत्री के आगमन को लेकर लखीसराय ड्यूटी पर जाने के क्रम पुलिस निरीक्षक की मौत,आरक्षी अधीक्षक ने मलयपुर पुलिस लाईन पहुँच कर मृतक को दी श्रद्धांजलि

admin

कोराना कार्य में प्रतिनियुक्त शिक्षकों को भी 50लाख बीमा कवर दे सरकार

admin

Leave a Comment