ETV News 24
Other

मुख्यमंत्री के आगमन को लेकर लखीसराय ड्यूटी पर जाने के क्रम पुलिस निरीक्षक की मौत,आरक्षी अधीक्षक ने मलयपुर पुलिस लाईन पहुँच कर मृतक को दी श्रद्धांजलि

जमुई/बिहार

जमुई ( ब्यूरो अजीत कुमार )जिले के आरक्षी केन्द्र मलयपुर में कार्यरत नंदकिशोर सिंह की मौत गुरूवार सुबह उस वक्त हो गयी जब वह पटना से लखीसराय आ रहे थे। क्यूल स्टेशन लखीसराय के पास ट्रेन से उतरने के क्रम में दुर्घटना घटी और उनकी मृत्यु हो गई है।वो माननीय मुख्यमंत्री जी आगमन के लिए ड्यूटी में जा रहे थे।बिहार पुलिस एसोंसीशन के अध्यक्ष मृत्युंजय कुमार सिंह ने जमुई के आरक्षी अधीक्षक डा0इनामुल हक मेंगनू से बात कर घटना की विस्तृत जानकारी दी।
तत्पश्चात आरक्षी अधीक्षक डा0 इनामुल हक मेंगनू ने जमुई आरक्षी केंद्र में पहुँच कर फुलमाला चढ़ा कर उनके पार्थिव शरीर को श्रद्धांजलि दी एवं सभा कर उनके शव को पैतृक गाँव भेजने की बात कही । जमुई जिले के एसोंसीएशन के अध्यक्ष ख़ुद घटना स्थल पर पहुँच कर आगे की सारी प्रक्रिया में लगे रहे। नंदकिशोर सिंह का गाँव – ख़ैराथी, ज़िला + थाना बक्सर के रहने वाले थे। वर्तमान में पटना के फुलवारी थाना अंतर्गत बिरला कालोनी के आशा अपार्टमेंट में नंदकिशोर सिंह का परिवार रहता है ।

Related posts

सरकार भवन निर्माण के चल रहे कार्यो का औचक निरीक्षण बी डी ओ ने किया

admin

शराब बेच रहे धंधेबाज गिरफ्तार

admin

जाम मे फसने के वजह से लंभुआ विद्यायक देव मणि द्विवेदी जनता की लाचारी आई समझ

admin

Leave a Comment