ETV News 24
Other

जिला प्रशासन दोस्ताना क्रिकेट मैच के मुकाबले में जिला पुलिस प्रशासन को 35 रन से शिकस्त दी

जमुई/बिहार

जमुई(ब्यूरो अजीत कुमार ) श्रीकृष्ण सिंह स्टेडियम के मैदान पर जिला प्रशासन और जिला पुलिस प्रशासन के बीच दोस्ताना क्रिकेट मैच खेला गया। जिला प्रशासन ने दोस्ताना मुकाबले में जिला पुलिस प्रशासन को 35 रनों से शिकस्त देकर जीत का परचम लहराने के साथ विजेता बनने का गौरव हासिल किया।
स्थानीय अधिकारी , सरकारी और गैर सरकारी कर्मियों के साथ बड़ी संख्या में आमजनों ने श्रीकृष्ण सिंह स्टेडियम में उपस्थित होकर दोस्ताना क्रिकेट मैच का लुफ्त उठाया, और रोमांचक मुकाबले का आनंद लिया।
जिला प्रशासन के कप्तान जिला पदाधिकारी धर्मेंद्र कुमार ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का निर्णय लिया। जिला प्रशासन के खिलाड़ी निर्धारित 20 ओवर में 08 विकेट के नुकसान पर कुल 144 रन बटोरे और जिला पुलिस प्रशासन टीम को जीत के लिए 145 रनों का लक्ष्य दिया। जिला पुलिस प्रशासन टीम के कप्तान सह जमुई के पुलिस अधीक्षक डॉ. इनामुल हक मेंगनु ने सधी हुई विकेट कीपिंग की और रन बचाने के साथ स्टंप कर जिला प्रशासन के बल्लेबाज को पवेलियन लौटाया। जिला पुलिस प्रशासन के बल्लेबाज निर्धारित लक्ष्य का पीछा करने मैदान पर उतरे और तेजी से रन बनाना शुरू किया। इस टीम के बल्लेबाजों ने निर्धारित ओवर समाप्त होने के पूर्व ही कुल 109 रनों पर सभी विकेट गंवा दिए। इस प्रकार इस टीम को 35 रनों से हार का सामना करना पड़ा। डीएफओ सत्यजीत कुमार , प्रशिक्षु डीएफओ संजीव कुमार , अनुमंडल पदाधिकारी लखीन्द्र पासवान , एसएसबी के कमांडेंट विनय कुमार , उत्पाद अधीक्षक रजनीश कुमार , दिलीप झा समेत कई अधिकारी और कर्मियों ने बेहतरीन खेल का प्रदर्शन कर खूब तालियां बटोरी। जमुई सदर प्रखंड के बीडीओ पुरषोत्तम त्रिवेदी ने पारदर्शी तरीके से अंपायरिंग कर दोस्ताना क्रिकेट मुकाबले को सफल बनाया ,वहीं स्मृति पुष्प ने स्कोर के रूप में प्रशंसनीय कार्य किया। जिला पदाधिकारी धर्मेंद्र कुमार ने मौके पर कहा कि दोस्ताना क्रिकेट मैच से जहां मनोरंजन होता है वहीं जिला प्रशासन और जिला पुलिस प्रशासन के बीच आपसी तालमेल में और प्रगाढ़ता आती है। उन्होंने खेल को एक दूसरे से पहचान बढ़ाने का सशक्त माध्यम करार दिया।श्री कुमार ने तमाम खिलाड़ियों को बेहतरीन खेल के लिए बधाई दी। वहीं पुलिस अधीक्षक डॉ. इनामुल हक मेंगनु ने मौके पर कहा कि खेल से आपसी संबंध और अधिक सुदृढ़ होने के साथ समन्वय में भी इजाफा होता है। उन्होंने जीत के लिए जिला प्रशासन को बधाई देते हुए सभी खिलाड़ियों के उज्ज्वल भविष्य की कामना की। डीएसपी रामपुकार सिंह , डीसीएलआर मो. अतहर , सिवान में पदस्थापित सहायक अनुमंडल पदाधिकारी अभिषेक कुमार , जमुई सदर के सीओ दीपक कुमार , सहायक सार्जेंट मेजर राजीव कुमार आदि ने इस मुकाबले को सफल बनाने में महत्वपूर्ण भूमिका निभायी। दोस्ताना क्रिकेट मैच सौहार्द्र के वातावरण में संपन्न हो गया।

Related posts

इंजीनियरिंग के छात्रों ने गरीबों के बीच कंबल वितरण किया

admin

नागरिकता कानून के खिलाफ सत्याग्रह आंदोलन का 65 वां दिन

admin

“धनरुआ में कोरोना योद्धाओं को किया गया सम्मानित@# Etv News 24”

admin

Leave a Comment