ETV News 24
Other

सोने-चांदी की दुकान का ताला तोड़कर लाखों की चोरी

सासाराम

रोहतास जिला के अनुमंडल बिक्रमगंज में
चोरों ने रविवार की रात में लालाजी आभूषण दुकान का ताला तोड़कर सोने-चांदी के गहने चोरी कर ली। चोरी हुए सामानों का बाजार मूल्य करीब 10 से 12 लाख रुपये आंका जा रहा है। चोरी की यह घटना डीएसपी कार्यालय सह आवास के समीप आरा-सासाराम मुख्य सड़क के किनारे घटी है। घटना के बाद आक्रोशित व्यावसायियों व आमजनों ने सोमवार की सुबह में करीब सात बजे पुलिस-प्रशासन के विरोध में नारेबाजी करते हुए डीएसपी कार्यालय के समीप आरा-सासाराम पथ को जाम कर दिया। करीब दो घंटे तक रोड जाम रहा। वाहनों का आवागमन ठप रहा।
रोड जाम की सूचना पाकर डीएसपी राजकुमार, थानाध्यक्ष राम विलास चौधरी व अन्य पुलिस अधिकारी भी घटनास्थल पर पहुंचे। पीड़ित व्यवसायी को आश्वासन दिया। लेकिन, आंदोलनकारी व्यसायी पुलिस व प्रशासन के विरोध नारे लगाते रहे। उनका कहना था कि शहर में बढ़ती चोरी की घटनाओं से आमजनों के साथ खासकर कारोबारियों की नींद हराम हो गई है। सरस्वती पूजा के बाद से करीब एक दर्जन से अधिक दुकानों का ताला तोड़कर लाखों रुपये की सम्पत्ति की चोरी चुकी है। इसके बावजूद पुलिस-प्रशासन मौन है।
व्यावसायियों ने बताया कि मात्र इस घटना से चार दिन पहले बीते 20 फरवरी को डीएसपी आवास के बगल मुख्य सड़क के किनारे स्थित दो दुकानों का ताला तोड़ हजारों रुपये की चोरी कर ली गई। सोना वाच घड़ी दुकान से ताला तोड़कर चोरों ने घड़ी, बेल्ट व वैग कुल करीब 46 हजार रुपये की संपत्ति चोरी की थी। और तो और, चोर 22 फरवरी को डीएसपी कार्यालय के समीप पाल वस्त्रालय के आगे मोबाइल दुकान व दीपक कपड़ा दुकान का ताला तोड़कर भी चोरी करने असफल प्रयास किए। लोगों के जाग जाने के बाद वह भाग गए। डीएसपी ने शीघ्र ही चोरों की गिरफ्तारी और खोजी डॉग की सहायता से जांच कराने की मांग हो रही है

Related posts

देश के लिए ख़तरनाक है आम बजट:- हम

admin

एक भारत ही सर्वश्रेष्ठ हो सकता है सीयूएसबी कुलपति प्रोफेसर राठौर

admin

“सुपौल में जरूरतमंदों को पुलिस के तरफ से राशन का वितरण #@ Etv News 24”

admin

Leave a Comment