ETV News 24
Other

धनरुआ में गोइठा ठोकने के विवाद में छोटे भाई ने मंझले को पीट पीट कर मार डाला

मसौढ़ी/बिहार

मसौढ़ी से नीरज कुमार की रिपोर्ट

धनरुआ थाना क्षेत्र के छोटकी मठ गांव में बुधवार की दोपहर एक मामूली झगड़े में छोटे भाई ने अपने ही मंझले भाई 50 वर्षिय लोहा सिंह उर्फ रमेश को लाठी से एक ही प्रहार में मौत के घाट उतार दिया। आरोपी भाई की मौत हो जाने के बाद भी उसके ऊपर लाठियां बरसा ता रहा। जब वहां मृतक की पत्नी सोना देवी व 14 वर्षीय पुत्री पूनम कुमारी पहुंची तो उसने उन्हें भी पीटा। हालांकि बाद में बीच-बचाव करने पहुंचे स्थानीय ग्रामीणों ने आरोपी युवक रंजीत प्रसाद को पकड़ लिया और उसकी जमकर धुनाई करने के बाद मे पुलिस को सौंप दिया। पुलिस ने इस मामले में आरोपी रंजीत समेत उसकी बड़ी भाभी फुलवा देवी को गिरफ्तार कर लिया है। इस मामले में मृतक की पत्नी सोना देवी के बयान पर देवर रंजीत कुमार, उसकी पुत्री प्रियंका कुमारी, पत्नी सरोजा देवी, गोतनी फुलवा देवी, भैसुर रामाश्रय प्रसाद, उसके पुत्र सुरंजन कुमार व चचेरा देवर विशुन प्रसाद के खिलाफ नामजद प्राथमिकी दर्ज कराई है।

*झगड़ा शांत करने के प्रयास में चली गई जान*

आरोपी रंजीत प्रसाद की पुत्री प्रियंका कुमारी बुधवार की सुबह लोहा सिंह के घर के सामने राजेंद्र प्रसाद के घर की दीवार पर गोइठा रही थी। इसी पर पूनम कुमारी ने उसके दरवाजे पर जमा हुए कचरे को उठा लेने की बात कही।इसे लेकर दोनों के बीच बकझक होने लगी।लोहा सिंह झगड़े शांत करने का प्रयास कर ही रहा था कि रंजीत लाठी लेकर दौड़ता हुआ आया और उसके सिर पर जोड़ीदार प्रहार कर दिया, जिससे उसकी मौत हो गई।

*पैसा को लेकर तीन साल से चल रहा था विवाद*

पूनम की माने तो 3 साल पूर्व उसके पिता और दोनों चाचा ने मिलकर गांव के ही एक व्यक्ति से जमीन खरीदने के लिए 50हजार रुपए कर्ज लिया था।जमीन की खरीदारी के बाद जब कर्ज चुकाने की बारी आई तो दोनों चाचा उसके पिता पर ही कर्ज की पूरी रकम चुकाने का दबाव बनाने लगे।पिता ने जब इससे इंकार कर दिया तो उन लोगों ने उसी वक्त से उन्हें सबक सिखाने की ठान ली थी।

Related posts

रोहतास महिला महाविद्यालय में स्वच्छता पखवाड़ा का हुआ आरंभ

ETV NEWS 24

24 नवंबर को जनक्रांति मार्च बिहार की राजनीति के लिए मील का पत्थर साबित होगा- एजाज़ अहमद

ETV NEWS 24

सादगी के साथ मनायी गई पूर्व विधायक स्व रामनरायन साह की 33 वीं पुण्यतिथि

admin

Leave a Comment