ETV News 24
Other

कार्य से मुक्त किये गए कर्मियों ने पत्र सौंप पुनः कार्य करने की रखी मांग।

टिकारी/गया

टिकारी से ओमप्रकाश की रिपोर्ट

नगर पंचायत टिकारी प्रशासन द्वारा कार्यमुक्त किये गये दैनिक भत्ता प्राप्त कर रहे कर्मियों ने कार्यपालक पदाधिकारी को आवेदन सौंपा है।सौंपे गए आवेदन में कर्मियों द्वरा कहा गया है नगर विकास एवं आवास विभाग द्वारा जारी निर्देश के आलोक में नपं प्रशासन द्वारा कार्यमुक्त किये जाने का विरोध किया गया है और पुनः बहाल करने की माँग की है। कर्मियों ने बताया कि नपं प्रशासन द्वारा कार्य नही लिए जाने के कारण हम सभी के बीच आर्थिक संकट आ गई है। ज्ञात हो कि नगर आवास एवं विकास विभाग द्वारा बिना आउटसोर्सिंग से बहाल किये गये कर्मियों को कार्यमुक्त करने का आदेश दिया गया था । नपं कार्यालय में लगभग 56 दैनिक भत्ता पर कर्मी बहाल थे जो क्षेत्र में सफाई का कार्य एवं कचरा वाहन चलाने का कार्य करते थे। उन सभी को शनिवार से कार्यमुक्त कर दिया गया है। नपं के दैनिक कर्मी श्रीकांत कुमार, विवेकानंद विद्यार्थी, रविंद्र राम, प्रदीप कुमार, मृत्युंजय कुमार, देवानंद बिंद, साधु दास, राजेन्द्र दास, रामु दास, सतीश राम सहित कई लोगो ने आवेदन सौंप पुनः सेवा में बहाल करने की माँग की है।
इस सम्बन्ध में नगर पंचायत की मुख्य पार्षद पिंकी कुमारी ने कहा कि विभागीय आदेश का अनुपालन किया गया है। आउटसोर्स से कर्मियों को बहाल करने का प्रस्ताव को आगामी सोमवार को होने वाली बोर्ड की बैठक में मुख्य रूप से रखा जाएगा और उचित निर्णय लिया जाएगा। क्षेत्र में सफाई कार्य को बेहतर बनाये रखने के लिए पूरी तरह प्रयासरत हूँ।
वहीं कार्यपालक पदाधिकारी नलिन कुमार ने बताया कि आउटसोर्सिंग से कर्मी के बहाल करने के लिए निविदा की प्रक्रिया को लेकर कागजी कार्रवाई तेज की गई है। शीघ्र ही निदान मिलेगी।

Related posts

कोरोना वायरस दृष्टिय रखते हुए कुड़वार एसओ ने माइक के जरिए लोगों से किया अपील घरों में रहें लॉकडाउन का पालन करें

admin

बाइक चेक कर रही पुलिस ने बाइक सवार का किया पीछा, ट्रक से कुचल कर हुई मौत

ETV NEWS 24

आदर्श आचार संहिता मामले मे पीएचईडी मंत्री को मिली जमानत

ETV NEWS 24

Leave a Comment