ETV News 24
Other

भारत बंद का रोहतास में भी रहा असर पुरानी जीटी रोड हुई जाम

सासाराम

रोहतास जिला के स्थानीय शहर सासाराम में भारत बंद का मिलाजुला असर रहा तथा शहर की मुख्य चौराहा पोस्ट ऑफिस चौक जीटी रोड पूरी तरह से जाम रहा आने जाने वाले यात्रियों की काफी असुविधा हुई बता दे कि भारत बंद से कई लोगों की शादियों में जाने के चलते रुकावट पैदा हुआ कई लोगों को कार्यालय तथा छात्र छात्राओं को विद्यालय जाने में बाधा उत्पन्न हुई किंतु किसी प्रकार की क्षति या घटना नहीं हुई है यह बहुत अच्छी बात है शांति तरीके से भारत बंद का असर राहा फिर भी विभिन्न विपक्षी पार्टियों के आह्वान पर बुलाए गए भारत बंद के समर्थन में सासाराम में भी बंद के समर्थन में लोगों ने पोस्ट ऑफिस चौराहा को जाम किया तथा केंद्र सरकार के खिलाफ नारेबाजी की। जन अधिकार पार्टी, भीम आर्मी भाकपा माले तथा कांग्रेस के कार्यकर्ता भी इस बंद में शामिल दिखे। इन लोगों का कहना है कि सरकार जब तक नागरिक संशोधन कानून को वापस नहीं लेगी।
यह प्रदर्शन जारी रहेगा। उसी को लेकर पूरे भारत में बंद बुलाया गया है। बंद समर्थकों के कारण पुरानी जीटी रोड जाम हो गई। ये लोग बीच सड़क पर ही बैठ गए हैं तथा सरकार विरोधी नारे लगा रहे हैं। कांग्रेस कार्यकर्ता जी.एम. अंसारी, जाप कार्यकर्ता लालसिंह यादव, भीम आर्मी के अमित पासवान तथा माले के जिला सचिव अशोक बैठा बंद का नेतृत्व करते दिखे।

Related posts

गोला घाट के पुल नीचे मिला 30 वर्षीय युवक का शव

admin

समाजसेवी पप्पू रिजवान हुए होम क्वांरेंटाइन बच्चों ने संभाली कमान जरूरतमंद को बच्चो ने सोशल डिस्टेंसिंग के साथ रोजेदारो को सेहरी व अफ्तार के सामान्य दिया

admin

कोरोना की सूचना से प्रखंड में भय व्याप्त

admin

Leave a Comment