ETV News 24
बिहारसमस्तीपुर

समस्तीपुर मे उद्योग लगाने व युवाओं को रोज़गार दिलाने के लिए करूगी काम

एनडीए प्रत्याशी श्रीमती शाम्भवी जी ने रोसड़ा विधानसभा के सिंघिया प्रखण्ड मे चलाया जनसंपर्क अभियान‚ लोगों का मिल रहा आपार जन विश्वास व समर्थन

समस्तीपुर मे उद्योग व रोजगार के लिए आगामी 13 मई को होने वाले चुनाव मे हेलिकॉप्टर निशान पर वोट देने की अपील की

प्रियांशु कुमार समस्तीपुर बिहार

समस्तीपुर लोकसभा सीट से एनडीए गठबंधन समर्थित लोजपा (रामविलास) की प्रत्याशी श्रीमती शाम्भवी जी सोमवार को सिंघिया प्रखण्ड के शिवईया गाँव से जनसंपर्क की शुरुआत की जो माहे‚ हरिपुर‚ फुलहारा‚ वेला‚ मिल्की‚ हरदिया‚ क्योटहर आदि गाँवों मे लोगों से मुलाकात कर आशीर्वाद लिए व आगामी 13 मई को होने वाले लोकसभा चुनाव मे हेलिकॉप्टर निशान पर वोट करने की अपील की।

जनसंपर्क के दौरान पत्रकारों व स्थानीय लोगों से बातचीत करते हुए एनडीए गठबंधन की प्रत्याशी श्रीमती शाम्भवी जी ने कहा कि बेगूसराय और मुजफ्फरपुर की तरह समस्तीपुर का भी विकास होगा। आप सभी के आशीर्वाद से चुनाव जीतने के बाद उद्योग-धंधे लगाए जाएंगे जिससे स्थानीय स्तर पर युवाओं को रोज़गार मिल सके। समस्तीपुर के लोगों मे प्रतिभाओं की कमी नही है हर क्षेत्र मे लोग अच्छा कर रहे जो भी युवा छोटे उद्योग लगाना चाहते है उनके लिए न्यूनतम ब्याज दर पर लोन की व्यवस्था की जाएगी। समस्तीपुर कृषि आधारित क्षेत्र है इसलिए यहां पशुपालन को भी बढ़ावा दिया जाएगा। प्रखण्ड स्तर पर डेयरी उद्योग लगाया जाएगा। इसके अलावा केन्द्र और राज्य सरकार की जो भी योजनाएं है उसको धरातल पर उतारने का काम किया जाएगा।

जनसंपर्क के दौरान जनता का मिल रहा आपार जन समर्थन इस बात का प्रमाण है कि इस बार फिर से एनडीए गठबंधन के उम्मीदवार को जनता समस्तीपुर से संसद भेजने को तैयार है। जनसंपर्क के दौरान बड़ी संख्या मे अल्पसंख्यक समुदाय के लोग भी श्रीमती शाम्भवी जी के युवा सोच और विकसित समस्तीपुर के संकल्प मे विश्वास करते हुए जन आशीर्वाद यात्रा मे जुड़कर अपना समर्थन व आशीर्वाद दे रहे है।

जनसंपर्क के दौरान बड़े-बुजुर्गो का आशीर्वाद‚ महिलाओं का प्यार और युवाओं का समर्थन जिस तरह हर दिन बढ़ता जा रहा है वह निश्चित तौर पर एनडीए की जीत की ओर अग्रसर है। समस्तीपुर की जनता का इसके लिए भरपूर आशीर्वाद व सहयोग मिल रहा है।

जनसंपर्क के दौरान सिंघिया जदयू के प्रखण्ड अध्यक्ष श्री अरुण शेखर कुंवर जी‚ भाजपा के मंडल अध्यक्ष श्री सुधीर सिंह पप्पू जी‚ लोजपा (रा०) के प्रखण्ड अध्यक्ष श्री सुशील कुमार झा जी समेत बड़ी संख्या मे एनडीए के नेता व कार्यकर्तागण मौजूद थे।

Related posts

रोहतास के जीनियस विश्वविद्यालय में मशरूम का उत्पादन बढ़ाने के लिए किसानों को मिला प्रशिक्षण

ETV News 24

दलाल- विचौलिया द्वारा अरबों रूपये नाजायज उगाही के खिलाफ माले का धरना

ETV News 24

असंवैधानिक, भेदभावपूर्ण और विभाजनकारी कानून सीएए के खिलाफ माले ने निकाला विरोध मार्च

ETV News 24

Leave a Comment