ETV News 24
करगहरबिहाररोहतास

किसानों के घरों तक पहुंचाने के लिए चलत पेट्रोल पंप का ओपनिंग किया गया

करगहर रोहतास

बडहरी बाजार में बुधवार को स्टार्टअप इंडिया के तहत इंडियन ऑयल कंपनी के पहल पर किसानों के घरों तक पहुंचाने के लिए चलत पेट्रोल पंप का ओपनिंग किया गया । जिसका उद्घाटन ग्राम पंचायत के पैक्स अध्यक्ष सत्यनारायण सिंह ने किया ।

उन्होंने उपस्थित किसानों को संबोधित करते हुए कहा कि बड़हरी बाजार सहित दर्जनों गांवों के किसान डीजल के लिए 15 से 20 किलोमीटर की दूरी तय कर पेट्रोल पंप पर पहुंचते थे । जिसमें समय और डीजल का लागत अधिक होता था । लेकिन डीजल की होम डिलीवरी को एक नई ऊंचाई तक ले जाने के लिए इंडियन ऑयल ने किसानों को डीजल उपलब्ध कराकर उन्हें सुविधा प्रदान की है ।

कंपनी के इंजीनियर आनंद कुमार ने बताया कि तेल वितरण कंपनी ने एक डीजल डिलीवरिंग ट्रक लॉन्च किया है, जो घर-घर तक डीजल पहुंचाने में सक्षम है । जिसके तहत किसानों के खेतों तक डीजल की होम डिलीवरी शुरू की गई है। किसानों को डीजल के लिए मोबाइल डिस्पेंसर के जरिये घर-घर डीजल पहुंचाने की शुरुआत की गई है।
6 हजार लीटर ईंधन से भरा यह ट्रक समय में डीजल पहुंचाने में सक्षम है । चलंत पेट्रोल पंप के ओपनिंग पर टुनटुन चौधरी ,डॉ श्री भगवान सिंह, अभय सिंह मनोज सिंह, प्रभाकर सिंह , संजयसिंह, अजय कुमार सोनी शमशाद आलम आदि शामिल थे ।

Related posts

माघ मास आरंभ के अवसर पर महामना सेवा संस्थान से आए हुए पंडित दीपक झा शास्त्री के द्वारा श्री श्री 108 अष्टयाम महायज्ञ, गौरी शंकर सीता राम जय हनुमान जय जय हनुमान मंत्र उच्चारण के साथ आरंभ हुआ

ETV News 24

प्रशासनिक एवं जनप्रतिनिधियों की उपेक्षा के बाद व्रती के परिजनों द्वारा किया गया पोखरे की सफाई एवं बनाए गये रास्ते- ब्रहमदेव प्रसाद सिंह

ETV News 24

स्वास्थ्य विभाग की ओर से जारी ताजा अपडेट के मुताबिक 749 लोग कोरोना पॉजिटव मिले

ETV News 24

Leave a Comment