ETV News 24
बिहारसमस्तीपुर

समस्तीपुर के जितवारपुर में विवाहिता की हत्या, 4 साल पहले हुई थी शादी

प्रियांशु कुमार समस्तीपुर बिहार

समस्तीपुर जिले के मुफसिल थाने के जितवारपुर गांव में शुक्रवार को एक विवाहिता की फांसी लगाकर हत्या कर दी गई। विवाहिता की पहचान रौशन कुमार की 24 वर्षीय पत्नी काजल कुमारी के रूप में की गयी। पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल ले गयी। पुलिस ने घटना की जांच शुरू कर दी है। शादी चार साल पहले ही हुई थी।
मृत विवाहिता के पिता अंगराघाट थाने के चैता सगमा निवासी शिवजी राय ने बताया कि उन्होंने अपनी बेटी की शादी चार साल पहले दहेज देकर मुफस्सिल थाने के रौशन कुमार से की थी। कुछ दिनों तक सब कुछ ठीक रहा। लेकिन इसी दौरान ससुराल वालों ने उनकी बेटी को तरह-तरह से प्रताड़ित करना शुरू कर दिया।
इस दौरान उनकी बेटी ने दो बच्चों को भी जन्म दिया। इसी बीच शुक्रवार की सुबह उन्हें ग्रामीणों ने सूचना दी कि उनकी बेटी को उसके ससुरालवालों ने मार डाला है। जब वह अपने गांव वालों के साथ वहां पहुंचा तो देखा कि उसकी बेटी का शव कमरे में पड़ा हुआ है। गले पर भी निशान थे।
उन्हें शक है कि उनके दामाद के अलावा अन्य लोगों ने उनकी बेटी की हत्या की है। और मामले को आत्महत्या का रूप देने के लिए शव को फंदे से लटका दिया गया। उन्होंने कहा कि बेटी के ससुराल वाले लगातार दहेज के रूप में और पैसे की मांग करते थे। उन्हें इसकी जानकारी उनकी बेटी फोन पर दे रही थी।मुफस्सिल थाना प्रभारी पिंकी प्रसाद ने बताया कि घटना की जानकारी मिलने के बाद एक पुलिस अधिकारी को घटनास्थल पर भेजा गया है। शव का पोस्टमॉर्टम कराया गया है। ताकि मौत का कारण सामने आ सके। मामले में पीड़ित परिवार की ओर से अब तक कोई आवेदन नहीं दिया गया है। आवेदन मिलने के बाद आगे की कार्रवाई की जायेगी।

Related posts

विधायक ने लिया घाटो का जायजा

ETV News 24

समस्तीपुर रिलायंस ज्वेल्स लूटकांड का खुलासा, लूट में 13 अपराधी थे शामिल

ETV News 24

बिहार के सरकारी विद्यालयों की उन्नति के लिए विगत 3 वर्षों से निशुल्क एवं निस्वार्थ सेवा भाव से कार्य कर रही है टीचर्स ऑफ बिहार

ETV News 24

Leave a Comment