ETV News 24
बिहारसमस्तीपुर

सरायरंजन के मंजूदेवी हत्याकांड का पुलिस ने किया खुलासा, एक आरोपी गिरफ्तार

प्रियांशु कुमार समस्तीपुर बिहार

समस्तीपुर के सरायरंजन थाना क्षेत्र के झखड़ा मुरादपुर गांव में सोमवार को हुई मंजू देवी हत्याकांड खुलासा करते हुए 24 घंटे के अंदर इस कांड में संलिप्त आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। उक्त जानकारी देते हुए एएसपी संजय पांडेय ने बताया कि आरोपी गणपत कुंवर मृतक मंजू देवी नशापान करने को लेकर उसे डांटती – फटकारती थी। इसी को लेकर आरोपी उससे नाराज रहता था। इसी क्रम में रविवार की रात्रि में आरोपी ने महिला को किसी बहाने मोबाइल पर फोन कर बुलाया और फिर तेज धारदार हथियार से वार कर उसकी हत्या कर दी।पुलिस के मुताबिक तकनीकी अनुसंधान के बाद इस हत्याकांड के सुराग पुलिस के हाथ लगे, जिसके आधार पर पुलिस ने इस हत्याकांड से पर्दा उठाया। गिरफ्तार आरोपी गणपत कुंवर ने पूछताछ में इस हत्याकांड में अपनी संलिप्ता स्वीकार कर लिया है। आरोपी ने अपने स्वीकारोक्ति बयान में हत्याकांड में अपनी संलिप्ता को स्वीकार करते हुये बताया गया कि वह नशापान करके मृतिका मंजू देवी के घर में स्थित दुकान पर जाता था, तो मंजू देवी उसके साथ गाली – ग्लौज करती थी। इसी बात को लेकर आरोपी उससे नाराज रहता था। इसी क्रम में रविवार की रात्रि में आरोपी ने महिला को किसी बहाने मोबाइल पर फोन कर बुलाया और मृतिका के घर से करीब 100 मीटर दूर ले जाकर धारदार पघड़िया से मंजू देवी का गला काटकर हत्या कर दिया। आज इसे न्यायिक हिरासत में भेजा जा रहा है।एएसपी संजय पांडेय ने बताया किसोमवार को सरायरंजन थाना क्षेत्र के झखड़ा मुरादपुर गांव में के ही नवल किशोर झा की पत्नी मंजू देवी(62) का शव गांव के ही एक गेहूं के खेत में मिला था। इस मामले में मृतिका की पुत्री काजल देवी के फर्दब्यान के आधार पर गणपत कुंवर को आरोपित करते हुये सरायरंजन थाना कांड सं0-27 / 24 धारा 302/201 भा०द०वि० दर्ज किया गया और मामले की गंभीरता को देखते हुए सरायरंजन थाने की पुलिस टीम के द्वारा लगातार छापेमारी करते हुये मानवीय आसूचना संकलन के आधार पर प्राथमिकी के नामजद अभियुक्त गणपत कुंवर उम्र-25 वर्ष, पे० – नरेश कुँवर, ग्राम- झखड़ा टोले मधुरापुर वार्ड- 20, थाना- सरायरंजन, जिला- समस्तीपुर को 24 घंटे के अंदर गिरफ्तार किया गया है।

पुलिस ने 24 घंटे के अंदर किया खुलासाः

एएसपी संजय पांडेय ने बताया कि पुलिस ने 24 घंटे के अंदर इस हत्याकांड का खुलासा कर सराहनीय काम किया है। इस मामले का उद्द्भेदन में सरायरंजन थानाध्यक्ष रविकांत कुमार, पुलिस अवर निरीक्षक सिम्पी कुमारी, एएसआई प्रिंस प्रशांत और सरायरंजन थाना सशस्त्र बल के जवान ने किया। एएसपी ने जांच टीम में शामिल सभी लोगों की तारीफ की।

Related posts

जिला परिसदन में राष्ट्रीय लोजपा के बिहार प्रदेश अध्यक्ष सह समस्तीपुर के लोकप्रिय सांसद माननीय श्री प्रिंस राज ने प्रेस वार्ता करते हुए

ETV News 24

सिंघिया पुलिस ने दो युवकों को हथियार के साथ किया गिरफ्तार

ETV News 24

महाराणा प्रताप स्मृति समारोह सह राष्ट्रीय स्वाभिमान दिवस की सफलता को लेकर हुआ कार्यक्रम

ETV News 24

Leave a Comment