ETV News 24
बिहारसमस्तीपुर

रोहित वेमूला की शहादत दिवस पर देशव्यापी कार्यक्रम के तहत समस्तीपुर शहर में न्याय मार्च निकाला

प्रियांशु कुमार समस्तीपुर बिहार

समस्तीपुर इंकलाबी नौजवान सभा (आरवाईए) ने हैदराबाद सेंट्रल यूनिवर्सिटी के शोधार्थी रोहित वेमूला की शहादत दिवस पर देशव्यापी कार्यक्रम के तहत समस्तीपुर शहर में न्याय मार्च निकाला।मार्च पार्टी जिला कार्यालय माल गोदाम चौक से स्टेशन रोड पहुंचकर सभा में तब्दील हो गया। सभा की अध्यक्षता आरवाईए जिला उपाध्यक्ष रंजीत कुमार व संचालन आरवाईए जिला सचिव रौशन कुमार यादव ने किया।
सभा को संबोधित करते हुए अरवाईए के जिला सचिव रौशन कुमार ने कहा की आज पूरा देश भयंकर महंगाई और बेरोजगारी से जूझ रहा है. केन्द्र सरकार, साल में 2 करोड़ लोगों को रोजगार देने का वादा किया था आज 10 साल के शासन काल मे देश के 20 करोड़ लोगों को रोजगार देने के बजाय करोड़ों लोगों की नौकरी छिन ली. मोदी सरकार ने रोजगार के अवसर प्रदान करने वाले तमाम संसाधनों, राष्ट्रीय संपत्ति से लेकर प्राकृतिक संसाधनों को भी अडानी जैसे कॉरपोरेट के हाथों बेच दिया गया है।अब मोदी सरकार नफरत फैला कर 2024 में पुन: सत्ता हासिल करना चाहती है। आरवाईए पुरे देश में नौजवानो को संगठित करते हुए मोदी सरकार के दस साल पूरे होने पर इनके तबाही-बर्बादी-विनाश का हिसाब क़िताब करते हुए आने वाले लोकसभा चुनाव में देश का नौजवान भाजपा सरकार को उखाड़ फेकेगी।जिला कार्यालय सचिव राहुल रॉय ने कहा कि बीजेपी- आरएसएस हर दिन व हर स्तर पर संविधान और लोकतंत्र को कुचल रही है, उन्होेंने कहा कि आज हिंदुस्तान में उन्माद-उत्पात कोई अपवाद की घटना नहीं बल्कि एक नियम बन गया है. पूरे देश में आतंक का शासन चल रहा है. इसलिए, जरूरत इस बात की है कि शिक्षा , रोजगार के साथ – साथ देश के संपदा को बचाने एवं संविधान व लोकतंत्र की रक्षा के पक्ष में नौजवानों की एक बड़ी एकता कायम हो रही है. जो भाजपा सरकार के ताबूत में आखिरी कील साबित होगी।
आगे इस कार्यक्रम में सभा को संबोधित आरवाईए नेता तनंजय प्रकाश, मोहम्मद फरमान, गंगा प्रसाद पासवान, लोकेश राज, धर्मेंद्र कुमार केदार, अनिल कुमार, नवीन कुमार, मनीष कुमार, धीरज कुमार, माले नेता अनिल चौधरी, मधुकर कुमार, बबलू सिंह, रोहित कुमार, अशोक पटेल, माले नेता अनिल चौधरी सहित दर्जनों नौजवानों सभा को संबोधित किया।

Related posts

यूनियन बैंक ऑफ इंडिया द्वारा “इंपाउर हर” पहल के तहत किया गया वॉकाथन का आयोजन

ETV News 24

दलितों द्वारा की जा रही अनिश्चितकालीन धरना प्रदर्शन के समर्थन में उतरे लोजपा एवं भाकपा माले नेता

ETV News 24

भूमिहार ब्राह्मण एकता मंच फाउंडेशन के द्वारा भूमिहार ब्राह्मण एकता मंच फाउंडेशन समस्तीपुर के तत्वाधान में जिले के कल्याणपुर प्रखंड अंतर्गत एक जनसंपर्क अभियान चलाया गया

ETV News 24

Leave a Comment