ETV News 24
बिहारसमस्तीपुर

शहर में रवानगी से पहले समस्तीपुर यातायात थानाध्यक्ष जब सीट बेल्ट लगाना भूले तो SP ने टोका, पास पहुंच कहा- सीट बेल्ट हमेशा लगाए

प्रियांशु कुमार समस्तीपुर बिहार

समस्तीपुर :- समस्तीपुर ट्रैफिक थाना के उद्घाटन के बाद एसपी विनय तिवारी ने थानाध्यक्ष संजीव कुमार चौधरी को प्रोत्साहित करते हुए वाहन के साथ शहर में निकलने का आदेश दिया। इस दौरान ट्रैफिक थानाध्यक्ष जब पुलिस जीप में बैठ रवाना हो रहे थे तो एसपी ने रोकते हुए उन्हें सीट बेल्ट लगाने का इशारा किया। इसके बाद खुद थानाध्यक्ष के पास पहुंच हमेशा सीट बेल्ट प्रयोग करने और लोगों से भी ट्रैफिक नियमों का पालन करने की अपील की।बता दें कि बुधवार को एसपी विनय तिवारी ने समस्तीपुर में ट्रैफिक थाना का उद्घाटन किया है। ट्रैफिक थाने की कमान बंगरा थाना प्रभारी इंस्पेक्टर संजीव कुमार चौधरी को सौंपी गई है। यातायात थाना में थानाध्यक्ष के अलावा पुलिस अवर निरीक्षक लवली कुमारी, उमेश कुमार सिंह, भारत पासवान, पिंटू सिंह और दिनबंधू सिंह की तैनाती की गई है। ट्रैफिक पुलिस को अब एक वाहन भी उपलब्ध कराया गया है।
ट्रैफिक थाना में जिले भर के सड़क दुर्घटना से संबंधित बड़े केस को देखा जाऐगा। जैसे सड़क दुर्धटना में दो या दो से अधिक लोगों की मौत हो गई तो वह केस यातायात में दर्ज होगा। यातायात थाना में जल्द ही डीएसपी की प्रतिनियुक्ति की जाएगी। अभी बंगरा थाना प्रभारी इंस्पेक्टर संजीव कुमार चौधरी को कार्य भार सौंपा गया है। बंगरा थाना में भी जल्द ही नया थानाध्यक्ष भेजा जाएगा।

Related posts

दो बाइकों के आमने-सामने की टक्कर में एक महिला समेत चार जख्मी

ETV News 24

बहुजन समाज पार्टी समस्तीपुर के द्वारा आयोजित जिलास्तरीय संगठनिक समीक्षा बैठक

ETV News 24

महंत द्वारा मठ का सम्पत्ति बेचने पर थाना में दिया आवेदन

ETV News 24

Leave a Comment