ETV News 24
बिहारसमस्तीपुर

नामांकन प्रशाखा को दुरुस्त करते हुए कॉलेज में आइडेंटिटी कार्ड के आधार पर प्रवेश लागू हो

प्रियांशु कुमार समस्तीपुर बिहार

समस्तीपुर:-बीआरबी कालेज समस्तीपुर के आइसा नेता विशाल कुमार यादव पर जानलेवा हमला के खिलाफ तथा कैंपस में बाहरी अराजक तत्वों के प्रवेश पर रोक लगाने, शैक्षणिक अराजकता दूर करने, कैंपस में छात्रों की सुरक्षा की गारंटी करने, छात्रों के सभी मूलभुत सुविधाए उपलब्ध कराने समेत अन्य मांगों को लेकर शुक्रवार को एलकेवीडी कालेज, ताजपुर के मुख्य द्वार पर आइसा के छात्रों ने प्रदर्शन किया। प्रदर्शन के बाद सभा का आयोजन किया गया। कार्यक्रम की अध्यक्षता मो० जावेद ने की। संचालन आरिफ रजा ने किया।
सभा को संबोधित करते हुए आइसा जिला प्रभारी सुरेंद्र प्रसाद सिंह ने कहा की कॉलेज कैंपस में शिक्षा विभाग के 75% उपस्थित के सख्त आदेश के बाद छात्रों की संख्या कॉलेज में बढ़ी है लेकिन पूर्व से कॉलेज में असामाजिक तत्वों के पढ़ाई – लिखाई से वास्ता नहीं रखने वाले लोगों का जमावड़ा कॉलेज कैंपस में बरकरार है और इन लोगों का मंशा छात्रों से अवैध उगाही एवं कॉलेज कैंपस में दबदबा बनाए रखना है। इससे कॉलेज कैंपस में छात्र शिक्षक – कर्मचारी असुरक्षित महसूस करते हैं। इसलिए ऐसे असामाजिक तत्वों पर सख्त कार्रवाई करते हुए कैंपस में आइडेंटिटी कार्ड लागू की जाए तथा छात्रों के सुरक्षा की गारंटी की जाए। उन्होंने आगे कहा कि जिस तरीके से कैंपस में शैक्षणिक माहौल को लेकर संघर्षरत आइसा नेताओं पर जानलेवा हमला हुआ यदि इस घटना पर कॉलेज प्रशासन सख्त कार्रवाई नहीं करती है तो आइसा व्यापक छात्र आंदोलन महाविद्यालय के शैक्षणिक माहौल को बेहतर बनाने के लिए खड़ा करेगी जिसकी जवाबदेही प्रधानाचार्य की होगी। मौके पर मो० सदरे, मो० राजा, मनीष कुमार, सुधीर कुमार, आलोक कुमार, सबा परवीन, खुशबू कुमारी आदि छात्र- छात्रा उपस्थित थे।

Related posts

कल्याणपुर प्रखंड क्षेत्र के वीर सिंहपुर स्थित बाबा नरसिंह राइस मिल प्रांगण में गुरुवार को भी सत्संग का कार्यक्रम चलता रहा

ETV News 24

बिहार पुलिस सप्ताह समारोह का हुआ आगाज डीआईजी शिवदीप लांडे ने कार्यक्रम का किया शुभारंभ

ETV News 24

नगर परिषद के सैरातों का हुआ बंदोबस्ती

ETV News 24

Leave a Comment