ETV News 24
बिहारसहरसा

बिहार पुलिस सप्ताह समारोह का हुआ आगाज डीआईजी शिवदीप लांडे ने कार्यक्रम का किया शुभारंभ

रिपोर्ट-मोo मुजाहीद इस्लाम

सहरसा

आज से बिहार पुलिस सप्ताह वर्ष 2022 का आगाज हो चुका है । जिसमें 5 विभिन्न दिनों में छ: कार्यक्रम आयोजित किए जाएंगे। जिससे पुलिस और आम जनता के बीच संबंध में सुधार हो।
राज्य मुख्यालय से मिले निर्देश के अनुसार जहां स्वच्छता अभियान एवं उद्घाटन सत्र जिले के सभी पुलिस प्रतिष्ठान में आयोजित होंगे। वही कार्यक्रम का उद्घाटन और झंडोत्तोलन स्थानीय पुलिस केंद्र में भी किया गया । कोशी रेंज के डीआईजी शिवदीप लांडे सहरसा जिला अधिकारी आनंद शर्मा एवं पुलिस अधीक्षक लिपि सिंह के द्वारा विधिवत रूप से बिहार पुलिस सप्ताह समारोह का शुभारंभ किया गया ।
जबकि आगामी 24 फरवरी को नशा मुक्ति कार्यक्रम अभियान पुलिस द्वारा चलाई जाएगी। जिसमें बच्चों के बीच पेंटिंग प्रतियोगिता सदर थाना में तो बसनही थाना में नशा मुक्ति जागरूकता अभियान चलाई जाएगी। 25 फरवरी को सभी पुलिस प्रतिष्ठान में वृक्षारोपण कार्यक्रम आयोजित होंगे। वही 25 फरवरी को ही महिला एवं बाल सशक्तिकरण पर भी गोष्ठी पुलिस द्वारा आयोजित की जाएगी। 26 फरवरी को जनता और पुलिस के बीच जनसंवाद आयोजित होंगे। यह सभी पुलिस प्रतिष्ठान पर आयोजित किए जाएंगे। जिले का मुख्य कार्यक्रम सदर थाना में आयोजित होगा। जनसंवाद हमारी बात पुलिस के साथ स्लोगन के साथ शुरू की जाएगी। वही 27 फरवरी अंतिम दिन खेलो बिहार पुलिस के साथ , क्रिकेट मैच तथा समापन समारोह पुलिस केंद्र सहरसा में आयोजित होंगे।

Related posts

विद्यालय का ताला तोड़ चावल व अन्य सामग्री चोरी

ETV News 24

डीजल एवं पेट्रोल में लगातार वृद्धि के कारण कॉंग्रेस कार्यकर्ताओं ने किया प्रदर्शन

ETV News 24

तीन दुधारू भैंस की चोरी

ETV News 24

Leave a Comment