ETV News 24
बिहारसमस्तीपुर

चोरी की पिकप के साथ घटना मे शामिल 4 अपराधियों को 24 घंटे के अंदर पुलिस ने किया गिरफ्तार

प्रियांशु कुमार समस्तीपुर बिहार

समस्तीपुर पुलिस की त्वरित कार्रवाई:-  मुफ्फसिल थाना अन्तर्गत सुरतपुर वार्ड नं0-13 स्थित बाँध पर से चोरी की गई पिकअप रजि0नं0-बी०आर०-33जी0ए0-7599 की घटना का सफल उद्भेदन करते हुये 24 घंटे के अंदर चोरी गई पिकअप को किया गया बरामद।
घटना में संलिप्त 04 अपराधकर्मियों को किया गया गिरफ्तार। कांड प्रतिवेदित होने के 24 घंटे के अंदर अनुसंधान पूर्ण ।
घटना का विवरण :- दिनांक 18.10.2023 की रात्रि समय करीब 10:00 बजे वादी पंकज गिरी उम्र 33 वर्ष, पिता- सुखदेव गिरी, सा०- सुरतपुर वार्ड नं0-13, थाना मुफ्फसिल जिला समस्तीपुर अपनी पिकअप गाड़ी रजि०नं०_बी०आर०-33जी0ए0-7599 को अपने घर के आगे बाँध पर लगाकर सोने चले गये। जब ये दिनांक- 19.10:2023 को उठे तो देखे की लगाये गये उक्त स्थान से इनकी पिकअप गाड़ी गायब है। वादी के द्वारा आस-पास के लोगो से पूछ-ताछ एवं पता लगाने का काफी प्रयास किया गया परंतु उक्त पिकअप गाड़ी का कही कुछ पता नहीं चल सका। तत्पश्चात इनके द्वारा मुफ्फसिल थाना कांड सं0-470 / 23 दर्ज कराते हुये दो व्यक्तियों पर शक जाहिर किया गया।
मुफ्फसिल थाने की पुलिस टीम के द्वारा त्वरित रूप से कार्रवाई करते हुये तकनीकी अनुसंधान एवं मानवीय आसूचना संकलन के आधार पर ग्राम सुरतपुर के ही रहने वाले प्राथमिकी अभियुक्त

चन्द्रभूषण कुमार गिरी उर्फ चंदु गिरी एवं ग्राम छतौना के रहने वाले
02 राजेश कुमार दास को गिरफ्तार किया गया।
गिरफ्तार दोनों अभियुक्तों ने पूछ ताछ करने पर कांड में अपनी संलिप्ता को स्वीकार करते हुये बताये कि ये दोनों पिकअप को चोरी करके बेगुसराय में बेचे है, अभी ये लोग बेचकर आ ही रहे थे तो पुलिस द्वारा इन्हें गिरफ्तार कर लिया गया। इनके निशानदेही पर बेगुसराय जिला अन्तर्गत रजौरा चौक, हनुमान मंदिर स्थित एक गैरेज से चोरी गयी पिकअप गाडी को बरामद किया गया है तथा चोरी की गाड़ी खरीदने वाले दो आरोपी 01 मनीष कुमार एवं 02. राजीव रंजन कुमार को भी गिरफ्तार किया गया है।
गिरफ्तार चारों अपराधकर्मी एक ही गिरोह के सदस्य है जिनके द्वारा गाड़ीयों को चोरी करके गैरेज में काटकर पॉटर्स को बेचना, रंग पेंट करके शराब माफियाओं को शराब के कारोबार में परिवहन हेतु उपयोग में लाने के लिये देते है जिसके एवज में इनको काफी रूपया मिलता है। इनके द्वारा सूनसान जगहों पर खड़ी होने वाली गाड़ीयों को रेकी करके चोरी की घटना को अंजाम देते है।

Related posts

करंट की चपेट में आने से भतीजा की मौत चाचा झुलसा

ETV News 24

साइकिल सवार अधेड़ की बाइक की ठोकर से अस्पताल जाने के क्रम में मौत विरोध में 1 घंटे सड़क जाम

ETV News 24

विधायक रणविजय साहू ने 99 लाख रुपये की लागत से बनने वाली सड़क का उद्घाटन किया

ETV News 24

Leave a Comment