ETV News 24
बिहारसमस्तीपुर

सांसद प्रिंस राज के अथक प्रयासों के बाद समस्तीपुर अंतर्गत खानपुर प्रखंड में बागमती नदी पर हरिपुर से मुरादपुर पुल का निर्माण नाबार्ड ऋण योजना के तहत निधि उपलब्ध कराया गया है

प्रियांशु कुमार समस्तीपुर बिहार

सांसद प्रिंस राज के अथक प्रयासों के बाद समस्तीपुर अंतर्गत खानपुर प्रखंड में बागमती नदी पर हरिपुर से मुरादपुर पुल का निर्माण नाबार्ड ऋण योजना के तहत निधि उपलब्ध कराया गया है। इसके बाद लंबे समय से लोकहित में, पुल निर्माण कार्य की माँग को पूरा किया जाएगा । ज्ञात हो कि स्थानीय सांसद प्रिंस राज इस पुल निर्माण के लिए माननीय मुख्यमंत्री बिहार एवं ग्रामीण कार्य विभाग मंत्री, बिहार से लेकर संसद तक इस मुद्दे को उठाते रहे है। जुलाई 2023 में केंद्रीय ग्रामीण विकास राज्य मंत्री, भारत सरकार आदरणीय साध्वी निरंजन ज्योति ने पत्र के माध्यम से आश्वासन दिया था कि वह राज्य सरकार को इस पुल निर्माण के लिए हर संभव प्रयास के लिए प्रतिबद्ध है । इसके बाद सांसद महोदय ने श्री भगवत राम, अभियंता प्रमुख-4 (मुख्यालय),ग्रामीण कार्य विभाग, बिहार सरकार से टेलीफोन के माध्यम से बात कर इसे नाबार्ड ऋण योजना से निधि उपलब्ध कराकर शीघ्र कार्यान्वयन का आग्रह किया था ।
प्रशासनिक स्वीकृति के पश्चात इस पुल के निर्माण से स्थानीय लोगों को यातायात में सुगमता होगी एवं क्षेत्र के विकास में महत्वपूर्ण साबित होगा।

Related posts

उपाधीक्षक ने किया घोसियां कला कायाकल्प का निरीक्षण

ETV News 24

भाकपा की जीबी बैठक में लिए गए कई निर्णय

ETV News 24

समाजसेवी स्वर्गीय जंगबहादुर रायजी की “15 वी पुण्य-तिथि ” पर उन्हें याद किया गया

ETV News 24

Leave a Comment