ETV News 24
बिहारसमस्तीपुर

बिजली संकट के खिलाफ आंदोलन करेगी किसान महासभा

ताजपुर में 10 घंटे भी नियमित बिजली आपूर्ति नहीं- ब्रहमदेव प्रसाद सिंह

किसान महासभा- भाकपा माले ने जेई, कार्यपालक एवं अधीक्षण अभियंता को सौंपा स्मार-पत्र

प्रियांशु कुमार समस्तीपुर बिहार

समस्तीपुर:-ताजपुर भीषण बिजली संकट के आगोश में है। 10 घंटे भी नियमित बिजली नहीं मिल रही है। अगर बिजली आती भी है तो कहीं लो वोल्टेज, तार टूटने, फेज गलने से बाधित रहती है। इस कारण जलापूर्ति से लेकर विधुत से जुड़ा व्यवसाय प्रभावित हो रहा है। लगातार मांग करने के बाबजूद भी विधुत की दयनीय स्थिति में परिवर्तन नहीं हो रहा है।
बिजली संकट के खिलाफ अखिल भारतीय किसान महासभा एवं भाकपा माले के ब्रहमदेव प्रसाद सिंह, जीतेंद्र सहनी, मो० कयूम, माहूर ने माले प्रखंड सचिव सुरेन्द्र प्रसाद सिंह के नेतृत्व में बुधवार को 7 सूत्री मांगपत्र जेई ताजपुर, कार्यपालक एवं अधीक्षण अभियंता समस्तीपुर को देकर विधुत संकट का समाधान कर प्रतिदिन कम से कम 22 घंटे विघुत आपूर्ति की मांग की है। मांग पूरा नहीं होने पर किसान- माले नेताओं ने आंदोलन की धमकी दी है।
मौके पर किसान महासभा के प्रखंड अध्यक्ष ब्रहमदेव प्रसाद सिंह ने कहा कि मोतीपुर में सर्वे के मुताबिक तीन कृषि ट्रांसफार्मर लगाने, नगर परिषद एवं प्रखंड क्षेत्र का तमाम जर्जर तार, पोल, खराब ट्रांसफार्मर, हैंडल, स्वीच बदलने, पेड़- पौधे से घिरे ट्रांसफार्मर को सुरक्षित करने, औभरलोडेड ट्रांसफार्मर के जगह अतिरिक्त ट्रांसफार्मर लगाकर प्रतिदिन कम से कम 22 घंटे बिजली आपूर्ति करने अन्यथा आंदोलन चलाने की बात कही है।

Related posts

कोविड -19 वैक्सीनेशन को लेकर युवाओं में दिखा भारी उत्साह

ETV News 24

भूमाफिया को अंचल कार्यालय के संरक्षण से पीड़ितों को नहीं मिल रहा न्याय- माले

ETV News 24

परीक्षा केंद्र के वर्ग कक्ष में परीक्षार्थी बेहोश इलाजरत

ETV News 24

Leave a Comment