ETV News 24
करगहरबिहाररोहतास

बिजली कटौती में सुधार नहीं हुआ तो वी आई पी पार्टी करेगा सासाराम चौसा पथ जाम

करगहर रोहतास

प्रखण्ड क्षेत्र के कई गांवों में आए दिन बार-बार बिजली कटौती से lहाल बेहाल हैं। इसके साथ व्यवसायी, दुकानदार, किसानों को दिक्कत काफी झेलनी पड़ रही है।
भीषण गर्मी में 12-12 बिजली कटौती से लोग परेशान होकर बिजली विभाग को कोश रहे हैं
बिजली कटौती से लघु व्यवसाय, वेल्डिंग दुकानदारों के कार्य प्रभावित हो रहे हैं। घरों में कूलर बंद हो जाने से वृद्ध लोगों के हाल में बेहाल हो जाते हैं। लोगों की शिकायत है कि बिजली कटौती होने पर जेई साहब फोन तक नहीं उठाते हैं।
गावों में आए दिन बार बार बिजली कटौती होती है, जिससे हम सब मोहल्ले वासी परेशान है। विभाग की ओर से कोई सूचना नहीं दिया जाता है की बिजली क्यों इतना काटी जा रही है
बिजली कटौती होने से गर्मी के मौसम में लोगों की हालत खराब हो जा रही है। वहीं बिजली के अभाव में इलेक्ट्रॉनिक दुकान, वेल्डिंग, कम्प्यूटर संबंधित कामकाज ठप हो जाता है।

ऐसे में दुकानदारों को नुकसान उठाना पड़ रहा है। इन दिनों पड़ रही तेज गर्मी से लोग वैसे ही बेहाल है, उस पर बिजली कटौती करने से ग्रामीणों का रहना मुश्किल हो गया है। दिन तो दिन रात के समय में कई बार बिजली कटौती कर दी जाती है। छात्र राकेश कुमार संदीप कुमार ने बताया कि अभी वार्षिक परीक्षाएं चल रही हैं, बार-बार बिजली कटौती होने से पढ़ाई प्रभावित हो रही है। वही विकाशसील पार्टी के जिलाध्यक्ष विवेक कुमार कुशवाहा ने बताया कि जेई साहब 24 घंटा सोए रहते हैं फोन पर सम्पर्क करने पर कभी भी उनसे बात नही होती है कई ग्रामीणों ने हमसे संपर्क कर बिजली कटौती से अवगत कराते हुए कहा कि जेई साहब बिजली कटौती से बचते नजर आ रहे हैं फोन तो किसी का नहीं उठाते हैं उन्होंने कहा कि अगर बिजली कटौती में सुधार नहीं हुआ तो सासाराम चौसा पथ को जाम किया जायेगा

Related posts

महादेव प्राण प्रतिष्ठा को लेकर निकाली कलश शोभायात्रा

ETV News 24

एसएफआई का 53 वां स्थापना दिवस जिले भर में धूमधाम से मनाया गया

ETV News 24

प्रवासी कामगारों का भी बनेगा मतदाता पहचान : आयुक्त

ETV News 24

Leave a Comment