ETV News 24
बिहारसमस्तीपुर

समस्तीपुर कोर्ट परिसर में फायरिंग ! पेशी के लिए आए दो कैदी को लगी गोली, गोलीबारी करने के बाद तीन बदमाश फरार

प्रियांशु कुमार समस्तीपुर बिहार

समस्तीपुर कोर्ट कैंपस में शनिवार दोपहर 2:30 बजे घात लगाए बदमाशों ने अंधाधुंध फायरिंग की। इस घटना में शराब मामले में जेल में बंद कैदी निभा चकहेदर गांव निवासी प्रभात चौधरी और मुफस्सिल थाना क्षेत्र के दूधपूरा गांव निवासी प्रभात तिवारी को गोली लगी। दोनों को कोर्ट में पेशी के लिए लाए गए थे। घटना के बाद कोर्ट परिसर में अफरा-तफरी मच गई। घटना की सूचना मिलने के बाद एसपी विनय तिवारी मौके पर पहुंचे और मामले के जांच में जुट गए हैं।प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया जा रहा है कि प्रभात चौधरी को पेशी के लिए कोर्ट के मुख्य भवन की ओर ले जाया जा रहा था। इसी दौरान तीन की संख्या में पहुंचे बदमाशों ने उस पर ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी। इसमें उन्हें एक गोली जांघ और दूसरी लगी कंधे पर लगी है।तीनों बदमाशों घटना को अंजाम देने के बाद हाथ में पिस्टल लहराते हुए मुख्य गेट से काशीपुर की ओर भाग निकलें। इस दौरान माैके पर उपस्थित लोग और दर्जनों की संख्या में तैनात पुलिसकर्मी तमाशबीन बने रहें।
घायलों को आनन-फानन में सदर अस्पताल पहुंचाया गया, जहां दोनों का इलाज चल रहा है। इस दौरान प्रभात चौधरी ने पुलिस प्रशासन पर भी आरोप लगाया है। उन्होंने कहा कि पुलिस प्रशासन हमारी हत्या करवाना चाहती है।
समस्तीपुर एसपी विनय तिवारी ने कहा कि एसडीपीओ के नेतृत्व में एसआईटी गठित कर दी गई है। अपराधियों की पहचान हो गई है। जल्द ही गिरफ्तारी की जाएगी।

Related posts

समस्तीपुर:- सरकारी घोषणा को लागू करने को लेकर इनौस ने निकाला रोजगार मार्च,तीनों कृषि कानून वापस ले सरकार- आशिफ होदा

ETV News 24

मुख्यमंत्री ने चक्रवाती तूफान के कारण बाढ़ जैसे हालात को देखते हुये पटना, नालंदा एवं नवादा जिले के प्रभावित कई इलाकों का सड़क मार्ग से जायजा लिया, राहत कार्य को लेकर अधिकारियों को दिये आवश्यक निर्देश

ETV News 24

छठ महापर्व से दो दिन पूर्व नवनिर्मित छठ घाट हुआ ध्वस्त

ETV News 24

Leave a Comment