ETV News 24
पटनाबिहार

ताजिया जुलूस के दौरान भभुआ में हुए दो पक्षों में भिड़ंत के बाद डीएम एसपी ने संभाला मोर्चा कहा अफवाहों पर ना दें ध्यान नहीं बख्शे जाएंगे उपद्रवी

कैमुर/न्यूज़ डेस्क पटना

कैमूर जिले के भभुआ शहर के एकता चौक पर ताजिया जुलूस के दौरान दो पक्षों में हुई झड़प के बाद डीएम और एसपी ने मोर्चा संभाला और माहौल को शांत कराया गया। दोनों पक्षों के लोगों के साथ वार्ता कर स्थिति संभाल ली गई। शांतिपूर्वक माहौल में ताजिया का विसर्जन कराया गया। फिलहाल स्थिति पूरी तरह नियंत्रण में है। डीएम एसपी ने लोगों से अफवाहों से बचने का अपील किया है साथ ही कहा है कि जो भी उपद्रवी और शरारती तत्व हैं उन्हें कहीं से भी बख्शा नहीं जाएगा। जिन्होंने माहौल खराब किया है उनके ऊपर कड़ी कार्रवाई की जाएगी। ड्रोन कैमरा सीसीटीवी फुटेज सभी चीजों को खंगालते हुए टीम बनाकर करवाई होगी।

जानकारी देते हुए कैमूर एसपी ललित मोहन शर्मा ने बताया 3 क्युआरटी टीम के अलावा 170 बल लगाया गया है। उपद्रवी तत्वों के द्वारा माहौल को बिगाड़ने का प्रयास किया गया था। मौके पर मौजूद पुलिस बल के द्वारा उनके मंसूबे पर पानी फेर दिया गया है । पूरे घटनाक्रम की वीडियो रिकॉर्डिंग कराई जा रही है, ड्रोन कैमरा सीसीटीवी फुटेज सहित काफी फुटेज है। किसी भी उपद्रवियों को बख्शा नहीं जाएगा, अभी पूरी तरह स्थिति सामान्य और कंट्रोल में है। आम लोगों से अपील है कि बहुत सारे वीडियो बहुत से अफवाह फैलाई जाएगी इस पर ध्यान नहीं देना है। क्योंकि कुछ उपद्रवी तंत्र ऐसे माहौल में सक्रिय हो जाते हैं, ध्यान ना दें कोई भी दिक्कत हो पुलिस वालों से संपर्क करें।

कैमूर जिला अधिकारी सावन कुमार ने जानकारी देते हुए बताया भभुआ के शिओ चौक से शांतिपूर्वक ताजिया का जुलूस निकाला जा रहा था तभी कुछ असामाजिक तत्वों द्वारा व्यवधान डालने का प्रयास किया गया। पुलिस बल की तत्परता से हमने स्थिति को तुरंत कंट्रोल कर लिया, ताजिया को शांतिपूर्वक निकलवा कर विसर्जन करा दिया गया है। स्थिति पूरी तरह नियंत्रण में है। कैमूर की जनता से अपील करना चाहते हैं किसी प्रकार के अफवाह पर ध्यान नहीं दें, जो भी वीडियो फुटेज प्राप्त हो रहे हैं सीसीटीवी फुटेज भी है ड्रोन कैमरा सभी को देखते हुए कार्रवाई की जाएगी। अभी माहौल को शांतिपूर्ण बनाया जा रहा है। एक टीम गठित कर फुटेज के आधार पर चयनित करते हुए कार्रवाई की जाएगी।

Related posts

माले महासचिव का० दीपंकर भट्टाचार्य ने शहीद का० गुणेश्वर महतो के प्रतिमा का किया अनावरण

ETV News 24

समस्तीपुर में बने स्पोर्ट्स अकादमी और स्टेडियम

ETV News 24

आत्म हत्या मामले की उच्चस्तरीय जांच हो: डॉ शंभू

ETV News 24

Leave a Comment