ETV News 24
बिहारसमस्तीपुर

2024 में भाजपा की फासीवादी सरकार को उखाड़ फेंकने का संकल्प लेकर का० चारू मजुमदार का शहादत दिवस मनाया गया

प्रियांशु कुमार समस्तीपुर बिहार

समस्तीपुर:- भाकपा माले के संस्थापक महासचिव, भारतीय सर्वहारा के महानायक कॉमरेड चारू मजूमदार के 52वीं शहादत दिवस पर प्रखंड क्षेत्र के फतेहपुर वाला पंचायत में पंचायत कमिटी द्वारा का० चारू मजुमदार के तस्वीर पर माल्यार्पण के बाद केंद्रीय कमिटी द्वारा जारी संकल्प का सामूहिक पाठ कर मनाया गया।
दो मिनट का मौन धारण के बाद आयोजित संकल्प सभा में का० चारू मजुमदार के व्यक्तित्व एवं कृतित्व पर विस्तारपूर्वक प्रकाश डाला डालते हुए बतौर अतिथि भाकपा माले के प्रखंड सचिव सुरेन्द्र प्रसाद सिंह ने कहा कि एक ओर महंगाई लोगों को जीना दुस्वार कर दिया है तो दूसरी ओर पहले से रोजगार में लिप्त मजदूरों की नौकरी उन्माद- उत्पात का भेंट चढ़ गया है। सिर्फ लोकतंत्र एवं संविधान को ही नहीं कमजोर किया जा रहा है बल्कि ख्याति प्राप्त संवैधानिक संस्थाओं मसलन, ईडी, एनसीबी, सीबीआई आदि का बेजा ईस्तेमाल किया जाता है। ऐसी राजनीतिक परिस्थिति में 2024 में भाजपा की फासीवादी सरकार को उखाड़ फेंकने के संकल्प को लेकर हमें आगे बढ़ना है। मौके पर पंचायत सचिव मनोज कुमार सिंह, रंजीत कुमार, सुलेखा कुमारी, रीना देवी, किरण देवी, विभा कुमारी आदि मौजूद थीं।

Related posts

कार्तिक पूर्णिमा गंगा स्नान के शुभ अवसर पर पूसा बिरौली घाट पर श्रद्धालुओं ने लगाया डुबकी

ETV News 24

बाबा नाम केवलम संकीर्तन का हुआ आयोजन

ETV News 24

समस्तीपुर बिहार युथ फेडरेशन के तत्वाधान में जितवारपुर चौथ स्थित मदरसा फैज़ुल कुरान के परिसर में 25 वा रक्तदान शिविर का आयोजन किया गया

ETV News 24

Leave a Comment