ETV News 24
बिहारसमस्तीपुर

कल्याणपुर प्रखंड आइसा संयोजन कमेटी का बैठक बासुदेवपुर पंचायत भवन के प्रांगण में प्रखंड संयोजक राहुल कुमार की अध्यक्षता व दीपक कुमार के संचालन में आयोजित की गई

प्रियांशु कुमार समस्तीपुर बिहार

कल्याणपुर प्रखंड आइसा संयोजन कमेटी का बैठक बासुदेवपुर पंचायत भवन के प्रांगण में प्रखंड संयोजक राहुल कुमार की अध्यक्षता व दीपक कुमार के संचालन में आयोजित की गई।.
जिला सचिव सुनील कुमार के उपस्थिति में संयोजन कमेटी का विस्तार करते हुए 9 सदस्य संयोजन कमेटी के संयोजक पुनः राहुल कुमार व दीपक कुमार, मंटून कुमार को सहसंयोजक अखिलेश कुमार, राहुल कुमार, राजेश कुमार, मोनू कुमार, मोहित कुमार, विक्रम कुमार को सदस्य सर्वसम्मति से चुना गया।

बतौर मुख्य अतिथि माले कल्याणपुर प्रखंड सचिव दिनेश कुमार ने कहा कि केंद्र सरकार गरीब – मध्यमवर्गीय छात्रों को सस्ती शिक्षा और सम्मानजनक रोजगार देने कि वादा कर आज नई शिक्षा नीति 2020 के जरिए गरीब मध्यवर्गीय छात्रों को उच्च शिक्षा से वंचित करने की साजिश कर रही है। आज छात्रों को गोलबंद होकर आइसा के नेतृत्व में मजबूत आंदोलन खड़ा करने की आवश्यकता पर बल दिया।

आइसा जिला सचिव ने कहा कि बिहार जैसे पिछड़े राज्यों में राजभवन द्वारा नई शिक्षा नीति 2020 लाकर छात्रों पर फीस बोझ डाल दी । इसके खिलाफ हमें अभियान चलाकर संगठन को मजबूत करते हुए छात्रों को गोलबंद करना होगा। नई शिक्षा नीति 2020 के खिलाफ अभियान को तेज करते हुए 27 जुलाई को दलसिंहसराय में आयोजित 7वें में जिला सम्मेलन एवं 9 अगस्त को कोलकाता में राष्ट्रीय सम्मेलन को सफल बनाने की अपील आइसा कार्यकताओं से किया।
बैठक में अविनाश कुमार, राजीव रंजन, पंकज कुमार, राजन कुमार, विकास कुमार, सोनू कुमार, रोहित कुमार, सचिन कुमार, रामकुमार आदि उपस्थित थे।

Related posts

जागरूकता रथ अंचल कार्यालय से विभिन्न पंचायत में रवाना

ETV News 24

ताजपुर को आधुनिक सुविधा सम्पन्न खूबसूरत शहर बनाने के वोट करें- बंदना कुमारी

ETV News 24

कर्पूरी के सपनों को मंजिल पर पहुंचाना है तो 2024 में भाजपा को सत्ता से हटाना होगा- दीपंकर भट्टाचार्य

ETV News 24

Leave a Comment