ETV News 24
बिहारसमस्तीपुर

समस्तीपुर शहर के प्रोफेसर कॉलोनी में पत्रकार के घर चोरी; विरोध के दौरान गोली मारने की दी धमकी, दो दिन पहले एक अन्य पत्रकार की बाइक भी चोरी का किया गया था प्रयास

प्रियांशु कुमार समस्तीपुर बिहार

समस्तीपुर :- अब समस्तीपुर शहर में चोरों ने ज्यूडिशल मजिस्ट्रेट क्वार्टर में चोरी के बाद एक पत्रकार के घर में चोरी की घटना को अंजाम दिया है। हालांकि घर के लोगों की नींद से जग जाने के कारण चोर कीमती समान नहीं चुरा पाए। उन्हें किचन के छोटे-मोटे समान और कुछ कपड़ों से संतोष करना पड़ा। बाद में शोर मचाने पर गोली मारने की धमकी देते हुए चोर फरार हो गए।
घटना नगर थाना क्षेत्र के प्रोफेसर कॉलोनी की है जहां प्रभात खबर के पत्रकार प्रकाश कुमार के घर में शनिवार की अहले सुबह चोरी हुई। इस मामले को लेकर पत्रकार ने नगर थाना में एक आवेदन दिया है। पुलिस को दिए आवेदन में बताया गया है कि शनिवार अहले सुबह दरबाजा बंद करने की आवाज सुनी तो मां बिस्तर से उठी और दवाजा खोलने का प्रयास किया, लेकिन नहीं खुला।
फिर हल्ला की तो चोर ने दरवाजा खोल पिस्टल दिखाकर शांत रहने की धमकी दी। फिर अचानक दोनों चोरी बलपूर्वक दरवाजा को खोलने लगे, लेकिन इनलोगों ने किसी तरह अंदर से दरवाजा को बंद कर दिया।जिसके बाद नगर थाना थानाध्यक्ष को पत्रकार ने उसी समय फोन किया लेकिन उन्होंने फोन नहीं उठाया, ना ही सुबह होने पर काॅल बैक किया। बड़ा सवाल है कि अगर कोई 3 बजे सुबह में थानाध्यक्ष को फोन करे और वह रिसीव ना कर पाये तो बाद में फोन करने की भी जिम्मेदारी उनकी होती है। अगर चोरों ने गोली चल दी होती तो कुछ और ही घटना घटित हो जाती।हालांकि इस दौरान उन्होंने इमरजेंसी डायल 112 पर भी सूचना दी गयी। इसके आधा घंटा बाद पहुंची 112 की पुलिस टीम के पहुंचने पर गेट खोला गया। चोरों ने किचन से बर्तन एवं बक्सा कपड़े आदि की चोरी की है। पुलिस मामले की जांच में जुटी है। बता देगी 2 दिन पूर्व हिंदुस्तान के भी वरिष्ठ पत्रकार उमेश मिश्र के बाइक को बदमाशों ने नगर थाना क्षेत्र के काशीपुर वीर कुंवर सिंह कॉलोनी से चोरी करने का प्रयास किया था। लेकिन बाइक स्टार्ट नहीं होने के कारण वह बाइक को दूर ले जाकर बीच सड़क पर छोड़ कर फरार हो गए। उसका सीसीटीवी फुटेज भी सामने आया था। इस मामले में भी पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की है।

Related posts

मारपीट में दो जख्मी एक रेफर

ETV News 24

घूड़े की चिंगारी से एक घर जले, दो भैंस झुलसी आधा दर्जन बगलगीर झुलसे , निजी क्लीनिक में इलाज खाने से पहुंची फायर ब्रिगेड आग पर काबू पाया ,सीओने हल्का कर्मचारी को जायजा के लिए भेजा

ETV News 24

तालाब में तीन लाख की मछली मर गई पीड़ित ने दिया थाने में आवेदन

ETV News 24

Leave a Comment