ETV News 24
करगहरबिहाररोहतास

अज्ञात वाहन के टक्कर से जख्मी बाइक सवार दंपति के पानी में गिरने से मौत

करगहर रोहतास

थाना क्षेत्र के अमवलिया गांव के समीप स्थित ब्रह्मा स्थान के पास रविवार को एक अनियंत्रित पिकअप वैन ने बाइक सवार दंपति को पीछे से टक्कर मार दी । जिससे वे पेड़ से टकराकर बुरी तरह जख्मी हो गए तथा गहरे पानी में जा गिरे । जहां डूबने से उनकी मौत हो गई ।

घटना के संबंध में बताया जाता है कि सासाराम थाना क्षेत्र के भदौला निवासी नारायण सिंह अपनी 40 वर्षीया पत्नी बिंदा देवी के साथ गांव से सिगवां धर्मपुरा जा रहे थे कि अमवलिया गांव के समीप सासाराम चौसा पत्नी पीछे से तेज गति से आ रहा एक अनियंत्रित पिकअप वैन ने बाइक में टक्कर मार दी । जिससे वे पेड़ से टकरा कर बुरी तरह जख्मी हो गए और बेहोशी की हालत में गहरे पानी में जा गिरे । जिससे पानी में डूबने से उनकी मौत हो गई । चालक घटना को अंजाम देकर वाहन लेकर भागने में सफल हो गया ।
ग्रामीणों ने बताया कि भदौला निवासी नारायण सिंह की शादी थाना क्षेत्र के ठोरसन निवासी सत्यनारायण सिंह की पुत्री बिंदा देवी से संपन्न हुई थी । दोनों दंपत्ति धर्मपुरा एक रिश्तेदार के यहां जा रहे थे कि यह घटना घटी । उन्होंने बताया कि अमवलिया बस स्टैंड के समीप सड़क किनारे स्थानीय दुकानदारों ने घटना को देखा लेकिन किसी ने मदद नहीं की । काश ! समय से उनकी मदद की गई होती तो उनकी जान बच सकती थी । दुकानदारों द्वारा की गई अमानवीय व्यवहार को लेकर ग्रामीण काफी आक्रोशित थे ।

Related posts

जान माल की सुरक्षा की गुहार

ETV News 24

11वीं के नामांकन में छात्रा-एससी-एसटी से नामांकन शुल्क लिए जाने के खिलाफ आइसा ने कालेज का किया घेराव

ETV News 24

मजदूर दिवस पर बुलडोजर राज के खिलाफ संघर्ष तेज करने का संकल्प लिया गया

ETV News 24

Leave a Comment