ETV News 24
करगहरबिहाररोहतास

ठनका गिरने से वार्ड सदस्य के पति की मौत

करगहर रोहतास

शुक्रवार को थाना अन्तर्गत कल्याणपुर पंचायत के मधुरापुर गांव के समीप धान की रोपनी का कार्य कर रहे वार्ड सदस्य के पति के समीप तेज गर्जन के साथ ठनका गिर गया । जिससे वह बुरी तरह झुलस गए । जिन्हें ग्रामीणों ने इलाज के लिए सदर अस्पताल सासाराम में भर्ती कराया । जहां डाक्टरों ने मृत घोषित कर दिया ।

घटना के संबंध में बताया जाता है कि कल्याणपुर ग्राम पंचायत के मथुरापुर वार्ड संख्या 12 के वार्ड सदस्य मीना देवी के पति सुग्रीव पासी गांव के बधार में रोपनी का कार्य कर रहे थे । इस बीच बिना बारिश के तेज चमक‌ और गर्जन के साथ उन पर ठनका गिर गया । समीप में रोपनी का कार्य कर रही एक दर्जन से अधिक महिला मजदूर चमक और तेज आवाज से जमीन पर गिर पड़ी और भय से रोपनी का कार्य छोड़ कर घर चली गई । सुग्रीव पासी को छोड़कर किसी के हताहत होने की खबर नहीं है । घटना के बाद गंभीर स्थिति में ग्रामीणों ने तत्काल उन्हें सदर अस्पताल सासाराम पहुंचाया जहां चिकित्सकों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया ।

Related posts

समस्तीपुर में होने वाले नगर निगम के चुनाव में समाजसेवी अमरजीत कुमार रजक को वार्ड पार्षद का प्रत्याशी बनाने को लेकर वार्ड के सैकड़ों मतदाताओं के द्वारा एक बैठक की गई

ETV News 24

मिल्लत अकादमी में कम्बल वितरण सह सम्मान समारोह का आयोजन किया गया

ETV News 24

गांव के बाहर पेड़ से लटक कर युवक ने दी जान

ETV News 24

Leave a Comment