ETV News 24
बिहारसमस्तीपुर

सनसनी खेज भूषण पासवान हत्या कांड का खुलासा

मोदीनगर थानार्गत हुये सनसनी खेज भूषण पासवान हत्या कांड का खुलासा:- हत्या कांड के मुख्य अभियुक्त कृष्णदेव पासवान उर्फ विशुनदेव पासवान को घटना के 04 दिनों के अंदर मदुदाबाद रेलवे स्टेशन से किया गया गिरफ्तार हत्या में प्रयुक्त लाठी बरामद

प्रियांशु कुमार समस्तीपुर बिहार

01.05.23 को संध्या करीब 07:00 बजे घटना का मुख्य अभियुक्त कृष्णदेव पासवान उर्फ विशुनदेव पासवान ने नशे की हालत में मृतक भूषण पासवान के घर पर जाकर गुटखा एवं कहीं जाने के लिये साईकिल का मांग किया गया। मृतक भूषण पासवान के द्वारा साईकिल देने से इंकार करने पर अभियुक्त कृष्णदेव पासवान उर्फ विशुनदेव पासवान के द्वारा गाली-गलौज की गयी तथा अपने परिवार के सदस्यों के साथ मिलकर भूषण पासवान को लाठी, डंडा एवं रॉड से मारपीट कर हत्या कर दी गयी थी। जिस पर मृतक के परिजनों के द्वारा कृष्ण पासवान एवं अन्य नामजद आरोपियों के विरूद्ध मो0नगर थाना कांड सं0-116 / 23 पंजीकृत कराया गया था।

मामले की गंभीरता को देखते हुये अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी, पटोरी के नेतृत्व में मो0नगर थाने की पुलिस द्वारा आरोपियों को पकड़ने हेतु लगातार छापेमारी किया जा रहा था। आसूचना संकलन के आधार पर हत्याकांड के मुख्य आरोपी कृष्णदेव पासवान उर्फ विशुनदेव पासवान को मो0नगर थानाति मदुदाबाद रेलवे स्टेशन से गिरफ्तार किया गया तथा हत्या में प्रयुक्त लाठी को भी बरामद किया गया है। अन्य अभियुक्तों की गिरफ्तारी हेतु छापेमारी जारी है।

*गिरफ्तार अभियुक्त का नाम* पता- 01. कृष्णदेव पासवान उर्फ विशुनदेव पासवान उम्र करीब 25 वर्ष पिता कामेश्वर पासवान सा० कचहरी गाछी (करीमनगर थाना मो0नगर जिला समस्तीपुर।

Related posts

RJD सांसद अशफाक करीम पर इनकम टैक्स का छापा: नीतीश कुमार में दम है तो कह दें कि लालू-तेजस्वी के सहयोगी भ्रष्टाचार में लिप्त नहीं हैं: प्रशांत किशोर

ETV News 24

मुख्यमंत्री ने राज्यवासियों को नववर्ष की हार्दिक बधाई एवं शुभकामनायें दी

ETV News 24

खेत में लगे गेहूं का फसल जलकर हुआ खाक

ETV News 24

Leave a Comment