ETV News 24
डेहरीबिहाररोहतास

क्षतिग्रस्त नहर पुल के निर्माण की मांग

डेहरी आन सोन
जदयू के वरिष्ठ नेता व पूर्व विधायक ललन पासवान ने डेहरी प्रखंड के सखरा और भेड़िया गांव के बीच उच्चस्तरीय नहर पर जर्जर पुल के चौड़ीकरण कर नव निर्माण कराने की मांग की है।
श्री पासवान ने जल संसाधन विभाग के अभियंता प्रमुख को दिए गए पत्र में कहा है कि सखरा और भेड़िया गांव के बीच 5 दशक पूर्व इस पैदल सिंगल पुल का निर्माण हुआ था ।जो अब पूरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया है। इस पुल के दोनों तरफ सुरक्षा घेरा नहीं रहने के कारण और उसके क्रेक होने के कारण कई लोग दुर्घटना के शिकार हो चुके हैं। उन्होंने कहा है कि निरीक्षण के दौरान पता चला कि स्कूल से प्रखंड के पत पूरा, शखरा और भेड़िया गांव के लगभग बीस हजार लोगों का आवागमन होता है । डेहरी बाजार जाने का यह एकमात्र रास्ता है। वही कॉलेज और स्कूल पढ़ने वाले छात्रों का मुख्य रास्ता यही है ।उन्होंने कहा है कि यहां नए पुल का निर्माण एवं चौड़ीकरण अति आवश्यक है। ताकि चार पहिया वाहन का आवागमन हो सके। पुल के दोनों तरफ बेहतर सड़क का निर्माण हो चुका है।

Related posts

मुख्यमंत्री ने जयनगर में कमला नदी पर बराज निर्माण कार्य तथा कमला बलान बांया एवं दांया तटबंध के उच्चीकरण, सुदृढ़ीकरण एवं पक्कीकरण कार्य फेज-1 का किया कार्यारंभ

ETV News 24

भाकपा माले ने 54वां स्थापना दिवस मनाया

ETV News 24

युथ इंडिया डेवलेपमेंट ने किया फत्रकारो का सम्मान

ETV News 24

Leave a Comment