ETV News 24
करगहरबिहाररोहतास

कैमूर से दो भैंस चुराकर रोहतास ला रहे गिरोह के चार सरगना गिरफ्तार

करगहर रोहतास
थाना क्षेत्र के कुड़ियारी गांव के समीप पुलिस गश्ती ने पिकअप वैन को रोकने के लिए कहा लेकिन वाहन चालक भागने की कोशिश करने लगा । तब पुलिस को शक हुआ और चालक को धर दबोचा । मामले की जानकारी थानाध्यक्ष सुंदेश्वर दास ने बताया कि एक गुप्त सूचना के आधार पर पुलिस गारा चौबे नहर पथ से अपराधियों के गुजरने की सूचना पर एसआई शंभु भगत के नेतृत्व में पुलिस बल गश्त कर वाहनों की जांच कर रही थी । इस बीच बरांव- जहानाबाद पथ से कुड़ियारी नहर पुल पर तेज गति से गुजर रहे एक पिकअप वैन को रोकने की कोशिश की गई तो वह सासाराम चौसा पथ की ओर भागने लगा । गश्ती दल ने उसका पीछा कर चालक को धर दबोचा । गिरफ्तार चालक कैमूर जिला के सबार थाना अंतर्गत शिवपुर गांव का निवासी राहुल कुमार ने पूछताछ के दौरान बताया कि उसके साथ तीन लोगों हैं । जो पुलिस के डर से कुछ दूर पहले गाड़ी से उतर गये हैं । उसकी निशानदेही पर पुलिस ने तत्काल कार्रवाई करते हुए तीनों को गिरफ्तार कर लिया । जिसमें कैमूर जिला के कुदरा थाना अंतर्गत भुजिया गांव का हरेंद्र नट , कुदरा थाना के कर्मा निवासी हलचल नट तथा दिनारा थाना के भागीरथा निवासी नरेंद्र राठौर को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया । पिकअप वैन पर चोरी की दो भैंस लोड की गई थी । जिसे जब्त कर लिया गया ।
थानाध्यक्ष ने बताया कि गिरफ्तार चारों अपराधी अंतर जिला भैंस चोर गिरोह के सरगना है । विगत 1 माह पूर्व क्षेत्र के 4 गांवों में हुई भैंस चोरी की घटनाओं में इनकी संलिप्तता थी । जिनक निशानदेही पर तिलकापुर, मोहनियां, खड़ारी, रामपुर, सारोडीह गांवों में भैंस चोरी की घटनाओं में शामिल स्थानीय गिरोह के सदस्यों को गिरफ्तार किया जाएगा ।

Related posts

यूनियन बैंक ऑफ इंडिया द्वारा “इंपाउर हर” पहल के तहत किया गया वॉकाथन का आयोजन

ETV News 24

बिक्रमगंज में जन्मदिन मनाना युवक को पड़ा महंगा शराब के साथ हुआ गिरफ्तार खानी पड़ी जेल की हवा, लोडेड देशी कट्टा भी किया गया बरामद

ETV News 24

बिक्रमगंज में आंगनबाड़ी सेविकाओं के द्वारा किया गया गोदभराई

ETV News 24

Leave a Comment