ETV News 24
डेहरीबिहाररोहतास

पूर्व सभापति का हमेशा सहयोग व सांनिध्य मिलता रहा: आनंद सिंह

एम एल सी प्रत्याशी अवधेश नारायण  सिंह का डेहरी में जोरदार समर्थन

डेहरी ओन सोन रोहतास 

स्थानीय न्यू डालियां में  सोन राइजिंग स्कूल के  प्रांगण में गया निर्वाचन क्षेत्र के एम एल सी प्रत्याशी और पूर्व सभापति महोदय अवधेश नारायण सिंह का भव्य स्वागत प्राइवेट स्कूल्स एंड चिल्ड्रेन वेलफेयर एसोसिएशन के बैनर तले किया गया।

बैठक की अध्यक्षता प्रखंड अध्यक्ष अरविंद भारती ने किया। प्रखंड महामंत्री आनद सिंह ने अपने संबोधन में कहा कि सभापति महोदय का हमेशा से सहयोग और सानिध्य मिलता रहा है और आगे भी मिलता रहेगा।  जिला सचिव समरेन्द्र कुमार ने अपने संबोधन में कहा कि हर बार की भांति इस बार भी भारी बहुमत से जिताने का पुरजोर प्रयास करें। प्रखंड सचिव प्रशांत कुमार ने सभी वोटर से अपील करते हुए कहा कि पहले मतदान तब जलपान ।

एमएनसी प्रत्याशी अवधेश नारायण सिंह ने अपने भाषण में कहा कि चुनाव जीतने के बाद प्राइवेट स्कूल के शिक्षकों को शिक्षक प्रतिनिधि का चुनाव करने का अवसर मिलेगा। प्राइवेट स्कूल का आभार व्यक्त करते हुए कहा कि आपने शिक्षा की लौ तब जला कर रखा जब शिक्षा का स्तर राज्य में मर रही थी।

सभी वोटर ने अवधेश नारायण सिंह को वादा किया कि इस बार भी रोहतास जिले से भारी बहुमत से विजयी होंगे।

इस मौके पर प्राइवेट स्कूल्स एंड  चिल्ड्रेन वेलफेयर एसोसिएशन के जिला सचिव, जिला संरक्षक, जिला महामंत्री समेत उनिस्सों प्रखंड के विभिन्न विद्यालयों से आये काफी संख्या में शिक्षक उपस्थिति थे।

Related posts

बाजारों में भीड़ कम करने के लिए प्रशासन ने जारी किया नई गाइडलाइन

ETV News 24

मधुबनी में ठनका से किशोरी और जानवर की मौत

ETV News 24

समस्तीपुर जिले के कल्याणपुर थाना क्षेत्र अंतर्गत जितवरिया धर्मपुर पोखर के पास शनिवार को मक्का के खेत में एक अज्ञात युवक का शव मिलने से इलाके में सनसनी फैल गई

ETV News 24

Leave a Comment