ETV News 24
बिहारसमस्तीपुर

समस्तीपुर जिले के कल्याणपुर थाना क्षेत्र अंतर्गत जितवरिया धर्मपुर पोखर के पास शनिवार को मक्का के खेत में एक अज्ञात युवक का शव मिलने से इलाके में सनसनी फैल गई

प्रियांशु कुमार समस्तीपुर बिहार

समस्तीपुर जिले के कल्याणपुर थाना क्षेत्र अंतर्गत जितवरिया धर्मपुर पोखर के पास शनिवार को मक्का के खेत में एक अज्ञात युवक का शव मिलने से इलाके में सनसनी फैल गई। युवक की हत्या गला घोंटकर की गई है। वहीं शव की पहचान नहीं हो सके इसके लिए उसके चेहरे पर कोई केमिकल डाला गया है।
माना जा रहा है कि हत्या कहीं अन्यत्र करने के बाद शव को लाकर यहां फेंका गया। दोपहर खेत की ओर गए लोगों ने शव देखकर शोर मचाया। जिसके बाद मामले की जानकारी कल्याणपुर पुलिस को दी गई। शव मिलने की सूचना पर कल्याणपुर पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को जप्त कर लिया है और पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेजा है।
घटना के संबंध में लोगों ने बताया कि दोपहर में वह लोग मक्के की खेत की ओर गए तो गंजी और गमछे में एक शव को देखा। उसके गर्दन में लाल गमछा लगा हुआ था जिससे माना जा रहा है कि उसकी गला घोंटकर हत्या की गई है और उसके बाद शव को लाकर यहां फेंका गया है।
उधर सदर डीएसपी एसके पांडे ने बताया कि पहली नजर में लग रहा है कि हत्या के बाद शव को यहां पर फेंका गया है। शव को जप्त कर पंचनामा बनाया गया है। एफएसएल की टीम को भी यहां बुलाया गया है। जरूरत पड़ी तो शव का डीएनए टेस्ट भी कराया जाएगा। घटना को लेकर एक मामला दर्ज किया जा रहा है।

Related posts

समस्तीपुर जिला के कल्याणपुर चकमेहसी थाना क्षेत्र के सोमनाहा गांव में दो पक्षों के बीच भूमि विवाद में एक पक्ष के पूर्व मुखिया उषा देवी के पति लगभग 59 वर्षीय रामप्यारे सिंह गंभीर रूप से जख्मी हो गए

ETV News 24

अजना गांव से पुलिस ने एक बदमाश को गिरफ्तार किया

ETV News 24

समस्तीपुर : पीसी स्कूल पटसा में सफल छात्र-छात्राओं को जिला पार्षद सुजीत कुमार सिंह ने पुरस्कार देकर किया सम्मानित

ETV News 24

Leave a Comment