ETV News 24
बिहारसमस्तीपुर

भारत की जनवादी नौजवान सभा डीवाईएफआई भागीरथपुर का शाखा सम्मेलन पंचायत भवन परिसर में आयोजित किया गया अध्यक्षता मोहम्मद जहांगीर ने

प्रियांशु कुमार समस्तीपुर बिहार

भारत की जनवादी नौजवान सभा डीवाईएफआई भागीरथपुर का शाखा सम्मेलन पंचायत भवन परिसर में आयोजित किया गया अध्यक्षता मोहम्मद जहांगीर ने किया । सम्मेलन को संबोधित करते हुए जिला मंत्री महेश कुमार ने कहा की आजादी के 75 वर्ष के पूरे होने के बावजूद भी देश में काम पाने के अधिकार को संविधान के मौलिक अधिकार की सूची में शामिल नहीं किया गया यही वजह है कि आज हिंदुस्तान के नौजवानों का भविष्य सुरक्षित नहीं है, । पिछले 45 वर्षों में बेरोजगारी का दर सबसे ज्यादा अभी है रोजगार का वादा करने वाली सरकार वादाखिलाफी कर रही है लाखों लाख रिक्त पद रहने के बावजूद भी बहाली ही नहीं हो रही है शासक वर्ग की युवा विरोधी नीतियों के खिलाफ नौजवानों को संगठित होकर आंदोलन को तेज करना होगा सम्मेलन को जिला अध्यक्ष भोला राय ने संबोधित करते हुए कहा श देश की सार्वजनिक संपत्ति को ओने पौने दाम में अंबानी और अडानी के हाथों में सौंपा जा रहा है देश बचाने का संकल्प लेकर देश की परिसंपत्ति को बेचने वाली ताकत को परास्त करने के लिए युवा आगे आबे ।
11 सदस्य शाखा कमेटी का गठन किया गया अध्यक्ष दीपक चौधरी सचिव अमन कुमार उपाध्यक्ष राजदेव राय संयुक्त मंत्री शम्मी कुमार कोषा अध्यक्ष राज कुमार राय चुने गए।
वही खजूरी पंचायत मैं चक नूरुद्दीन शाखा का सम्मेलन सुरेंद्र पासवान की अध्यक्षता में हुई ।
यहां पर अध्यक्ष मोहम्मद समीर सचिव सुनील पासवान उपाध्यक्ष अमरेश कुमार संयुक्त सचिव बैजनाथ महतो चुने गए ।
गोपालपुर शाखा का सम्मेलन विनोद दास की अध्यक्षता में हुए मोहम्मद मंजर अध्यक्ष मोहम्मद इम्तियाज सचिव विनोद कुमार दास उपाध्यक्ष मोहम्मद इजहार उल कोषाध्यक्ष चुने गए ।
विदित हो की डीवाईएफआई का 14वां जिला सम्मेलन सुंदर सिंह उत्क्रमित माध्यमिक विद्यालय मुक्तापुर में 18-19 मार्च को आयोजित किया जा रहा है इस अवसर पर जनसभा का भी आयोजन किया गया है जिससे संगठन के अखिल भारतीय संयुक्त मंत्री मीनाक्षी मुखर्जी बिहार प्रभारी विकास झा राज्य सचिव रजनीश कुमार राज्य अध्यक्ष मनोज कुमार चंद्रवंशी संबोधित करेंगे अधिक से अधिक लोगों के उपस्थिति सुनिश्चित करने को कहा गया ।

Related posts

भारत के आत्मा है अन्नदाता किसान-त्रिपुरारी झा

ETV News 24

मानव कल्याण को लेकर श्री सुंदरकांड का पाठ

ETV News 24

मुखिया पुत्र मनी सिंह अस्पताल में अचेत अवस्था में पुलिस को फर्ज बयान नहीं मिलने को लेकर प्राथमिकी दर्ज नहीं

ETV News 24

Leave a Comment