ETV News 24
करगहरबिहाररोहतास

सालो से चल रहा था प्रेमी युगल का प्यार ,ग्रामीणों ने पकड़ा

प्रशासन व ग्रामीण के पहल से हुई प्रेमी युगल की शादी

करगहर /रोहतास

थाना क्षेत्र के रामपुर कुबेर टोला गांव में भाई के ससुराल में आया युवक को गर्लफ्रेंड से प्रेम प्रसंग में आपत्तिजनक व्यवहार करना मंहगा पड़ गया मुकदमा के डर से शादी रचानी पड़ी ।
घटना के संबंध में बताया जाता है कि नोखा थाना क्षेत्र के कदवां निवासी शांति प्रसाद सिंह का 22 वर्षीय पुत्र राम इकबाल कुमार बड़ा भाई के ससुराल थाना क्षेत्र के कुबेर टोला गांव में आया था । जहां पड़ोस के एक के युवती से उसका सालो से प्रेम प्रसंग चल रहा था । सोमवार की रात उसके घर में घुसकर जबरन आपत्तिजनक व्यवहार किया । इसकी सूचना पुलिस को दी गई । पुलिस ने युवक को गिरफ्तार कर लिया और परिजनों को थाना बुलाया । जहां युवक ने अपनी गलती स्वीकार करते हुए शादी करने की बात कही । स्वजातीय होने की वजह से लड़की पक्ष के लोगों ने भी शादी के पक्ष में अपनी मुहर लगा दी । परिजनों , स्थानीय जनप्रतिनिधियों व समाजसेवियों ने शादी की तैयारियां कर कुबेर टोला निवासी 19 वर्षीया मधु पिता स्वर्गीय राजेश्वर चौधरी और कदवां ,नोखा निवासी 22 वर्षीय राम इकबाल कुमार पिता शांति प्रसाद सिंह की शादी स्थानीय शिव मंदिर में संपन्न करा दी । हिंदू रीति रिवाज के तहत दोनों परिणय सूत्र में बंध गए । शादी का रस्म पूरा होने के बाद दुल्हन को दूल्हा के साथ उसके गांव कदवां भेज दिया गया ।
इस नेक कार्य में प्रखंड प्रमुख प्रतिनिधि धनजी चौधरी ,वीरेंद्र लाल सहित एक दर्जन से अधिक समाजसेवियों ने भाग लिया । शादी का चर्चा पूरे क्षेत्र में जोरों पर है ।

Related posts

समस्तीपुर जिला के अंतर्गत कल्याणपुर प्रखंड के चकमेहसी थाना क्षेत्र में कई जगह आग लगी फूलहट्टा में लगी आग में 4 महीने के नवजात जलकर राख कल्याणपुर महादलित टोले में तीन घर जले कोयला कुंड में 3 एकड़ गेहूं जलकर राख

ETV News 24

प्रो. गीता पांडेय बनी अभाविप रोहतास की जिला प्रमुख

ETV News 24

उपाधीक्षक ने किया घोसियां कला कायाकल्प का निरीक्षण

ETV News 24

Leave a Comment