ETV News 24
उत्तर प्रदेशमैनपुरी

पुलिस ने मुठभेंड में पकड़ा 25 हजार का इनामी बदमाश

पत्रकार रामकिशोर वर्मा की कलम से

मैनपुरी

एलाऊ थाना क्षेत्र में पुलिस व शातिर बदमाश में मुठभेड़ हो गई। इस दौरान गोली लगने से वह घायल हो गया। जिसे पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया।
एलाऊ थाना क्षेत्र के नगला कैल गांव निवासी मुनेश उर्फ मनीष उर्फ मनोज सिंह एक शातिर अपराधी है। उस पर कई थानों में करीब 21 से अधिक आपराधिक मामले दर्ज हैं। वह गैंगस्टर के मामले में फरार चल रहा था। रविवार को पुलिस को सूचना मिली कि बदमाश मुनेश क्षेत्र में देखा गया है। सूचना पर पुलिस ने भांवत पुल के पास चेकिंग शुरू कर दी। देर शाम करीब 8.15 बजे एक युवक बाइक पर आता दिखाई दिया। पुलिसकर्मियों ने उसे रोकने का प्रयास किया। पुलिस की घेराबंदी देख मनीष बाइक मोड़कर भागने लगा। पुलिस ने पीछा किया तो उसने टीम पर फायरिंग शुरू कर दी। पुलिस ने उसका पीछा जारी रखा। साथ ही पुलिस ने भी जवाबी फायरिंग की। इस दौरान एक गोली मुनेश के पैर में लगी। इससे वह घायल होकर वहीं गिर गया। इसके बाद पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया। उसके कब्जे से पुलिस को तमंचा, कारतूस व बाइक बरामद हुई है।

*मौके पर पहुंचे एसपी, एएसपी*
सूचना मिलने के बाद एसपी कमलेश दीक्षित, एएसपी राजेश कुमार मौके पर पहुंच गए। उन्होंने पुलिस टीम से बात करके जानकारी ली। घायल बदमाश को जिला अस्पताल भिजवाया। एसपी ने बताया कि पकड़ा गया लुटेरा गैंगस्टर के मामले में वांछित था। उस पर करीब 21 से अधिक आपराधिक मामले दर्ज हैं। उसकी गिरफ्तारी पर 25 हजार का इनामी घोषित था।

Related posts

चिकित्सक अनुज गोयल ने पत्रकार से की बदसुलूकी

ETV News 24

सीतापुर में किसान बिल के विरोध में सड़क पर उतरे किसान एवं समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ता

ETV News 24

राष्ट्रीय शैक्षिक महासंघ सीतापुर द्वारा शिक्षकों की विभिन्न समस्याओं पर स्मरण पत्र के रूप में सौंपा ज्ञापन

ETV News 24

Leave a Comment